Home घटना 17 साल की नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप, दोस्त ने खुद दिया...

17 साल की नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप, दोस्त ने खुद दिया घटना को अंजाम…

311
0

मुंबई : मायानगरी के विरार इलाके से सामूहिक दुष्कर्म की दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है। यह 11 साल की एक नाबालिग के साथ तीन लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है। इस घटना को अंजाम देने में नाबालिग की दोस्त ने आरोपियों का साथ दिया है। इतना ही नहीं घटना के वक्त नाबालिग की दोस्त मौके पर मौजूद थी और पूरी घटना को देख रही थी।

टहलने के बहाने नाबालिग को अपने साथ ले गई थी उसकी दोस्त
: मिली जानकारी के अनुसार यह पूरी घटना 17 अगस्त की है। पीड़िता मंगलवार की शाम करीब 7 बजे घर से निकली थी। वह अपने मोबाइल फोन को बनवाने के लिए घर के पास स्थित दुकान पर गई थी। यहां उसे 21 साल की दोस्त मिली थी। वह महिला दोस्त बच्ची को टहलने के बहाने अपने साथ ले गई। इसके बाद युवती बच्ची को सुनसान जगह ले गई और अपने तीन दोस्तों को बुला लिया।

टहलने के बहाने नाबालिग को अपने साथ ले गई थी उसकी दोस्त

minor gang raped by three friends : मिली जानकारी के अनुसार यह पूरी घटना 17 अगस्त की है। पीड़िता मंगलवार की शाम करीब 7 बजे घर से निकली थी। वह अपने मोबाइल फोन को बनवाने के लिए घर के पास स्थित दुकान पर गई थी। यहां उसे 21 साल की दोस्त मिली थी। वह महिला दोस्त बच्ची को टहलने के बहाने अपने साथ ले गई। इसके बाद युवती बच्ची को सुनसान जगह ले गई और अपने तीन दोस्तों को बुला लिया।



नाबालिग ने घर पहुंचते ही परिजनों को दी जानकारी
minor gang raped by three friends : बच्ची अपने घर पहुंची और परिजनों को अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया। इसके बाद उसकी मां विरार थाना पहुंची और शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस तुरंत एक्शन में आई और पीड़िता की महिला दोस्त को गिरफ्तार किया। इसके बाद बच्ची के साथ गैंगरेप करने वाले दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। उनमें से एक कॉलेज का छात्र है। वहीं, दूसरा सब्जी बेचनेवाला है। सभी विरार इलाके के रहने वाले हैं। इन तीनों की गिरफ्तारी शिकायत मिलने के तीन घंटे के भीतर हो गई।


तीसरे आरोपी के खिलाफ दर्ज है कई मामले
minor gang raped by three friends : इसकी बाद गैंगरेप के तीसरे आरोपी की तलाश शुरू की गई। पुलिस ने जल्द ही उसे भी पकड़ लिया। वह ड्रग डीलर बताया जा रहा है। उसके खिलाफ मुंबई के विभिन्न थानों में कई केस दर्ज हैं। आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप व अननेचुरल सेक्स से संबंधी आईपीसी की विभिन्न धाराओं और पॉस्को एक्ट के तरत केस दर्ज किया गया है। उन्हें पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here