Home घटना कार ने दो बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर, मौके पर एक...

कार ने दो बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर, मौके पर एक की मौत,वही दूसरे की हालत गंभीर…

110
0

दुर्ग : जिले में एक सरकारी गाड़ी ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दिया। इस दौरान एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरे युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। दुर्घटना से गुस्साए परिजनों व ग्रामीणों ने गुरुवार को सड़क पर शव रखकर प्रदर्शन किया। कार चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना पाटन थाना क्षेत्र के लोहरसी गांव की है।


20 मीटर दूर हवा में उछल कर गिरे बाइक सवार

बताया जा रहा है कि, कार चालक ने स्टेट गैरेज से फार्च्यूनर लेकर आया था। पाटन थाना प्रभारी से मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम लोहरसी निवासी प्रकाश चंद्राकर पिता बसन्त चंद्राकर (30 साल) बाइक सीजी 07 एलके 7985 में अपने साथी बंटी चन्द्राकर के साथ बुधवार देर शाम तर्रा से अपने घर लोहरसी जा रहा था। इस दौरान तेज रफ्तार फार्च्यूनर गाड़ी सीजी 02- 0011 ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक सवार दोनों युवक 20 मीटर दूर हवा में उछल कर गिरे। इस दौरान मौके पर ही एक की मौत हो गई। पाटन पुलिस ने फार्च्यूनर चालक राम नेताम पिता (30 साल) निवासी फुंडा को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ धारा 279, 337, 304ए के तहत मामला दर्ज किया है।


भाजपा मंडल अध्यक्ष ने पहुंचाया अस्पताल
दुर्घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर भाजपा के मंडल अध्यक्ष लोकमनी चन्द्राकर पहुंचे। उन्होंने अपनी गाड़ी में दोनों लोगों को बैठाकर अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने प्रकाश चंद्राकर को मृत घोषित कर दिया। बंटी चंद्राकर का इलाज चल रहा है। वह भी खतरे से बाहर बताया जा रहा है.




थाने के सामने तीन घंटे तक किया गया प्रदर्शन
इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने मृतक प्रकाश चंद्राकर का शव थाना के सामने गाड़ी में रखकर लगभग तीन घंटे तक प्रदर्शन किया। लोग लगातार पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते रहे। जब पुलिस ने गाड़ी को जब्त कर उसके ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया तो उसके बाद ग्रामीण शांत हुए। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here