Home राजनीति मुख्यमंत्री निवास घेराव के प्रदर्शनकारियों को प्रभु राम का सहारा,रायपुर के वीआईपी...

मुख्यमंत्री निवास घेराव के प्रदर्शनकारियों को प्रभु राम का सहारा,रायपुर के वीआईपी रोड स्थित राम मंदिर में हजारों ने डाल रखा है डेरा……. आज तेजस्वी सूर्या के नेतृत्व में करेंगे घेराव…

102
0

भारतीय जनता युवा मोर्चा छत्तीसगढ़ के आह्वान पर बेरोजगारी भत्ता और रोजगार की मांग को लेकर प्रदेशभर से लाखों भाजयुमो कार्यकर्ता मुख्यमंत्री निवास का घेराव करने वाले हैं। जिसको लेकर के प्रदेश भर के युवा रायपुर की ओर कल रात से ही कुच कर रहे हैं। जिला गरियाबंद से लगभग 1000 कार्यकर्ता कल रात से ही रायपुर प्रस्थान कर गए हैं और फिलहाल वे रायपुर के माना मार्ग पर स्थित श्री राम मंदिर पर डेरा डाले हुए हैं। आज भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्य के नेतृत्व में मुख्यमंत्री निवास का घेराव किया जाना है।

जिसका मुख्य कारण कांग्रेस की सरकार के द्वारा बेरोजगारी भत्ता और रोजगार को लेकर वादाखिलाफी है। जिसको लेकर संगठन के द्वारा मुख्यमंत्री निवास घेराव का आह्वान किया गया है। जिला गरियाबंद भाजयुमो उपाध्यक्ष रिकेश साहू एवं भाजयुमो मंडल राजिम के पूर्व अध्यक्ष आकाश राजपूत ने बताया कि जिला गरियाबंद से मुख्यमंत्री निवास घेराव के लिए हजार से भी अधिक कार्यकर्ता कल से राम मंदिर में डेरा डाले हुए हैं और कुछ ही देर में वो तेजस्वी सूर्या के नेतृत्व में मुख्यमंत्री निवास को घेरने के लिए कूच कर जाएंगे। आज के मुख्यमंत्री निवास घेराव कार्यक्रम को देखते हुए राज्य की पुलिस प्रशासन ने मुख्यमंत्री निवास की सुरक्षा के लिए कड़े इंतजाम कर लिए हैं। पूरे रायपुर को पुलिस छावनी बना दिया गया है । जगह जगह पर बैरिकेट्स लगाकर सुरक्षा में जवान तैनात कर दिए गए हैं ताकि प्रदर्शनकारी किसी भी हालात में मुख्यमंत्री निवास तक ना पहुंचे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here