Home अपराध ड्रग्स की सप्लाई करने वाले अंतर्राज्यीय गिरोह को रायपुर पुलिस ने धर...

ड्रग्स की सप्लाई करने वाले अंतर्राज्यीय गिरोह को रायपुर पुलिस ने धर दबोचा…

102
0

रायपुर। राजधानी रायपुर में पुलिस ने 2 अंतर्राज्यीय ड्रग्स सप्लायर और उनका माल खपाने वाले सहित 3 आरोपियों को दबोच लिया। मिली जानकारी के अनुसार एण्टी क्राइम एवं सायबर यूनिट के तहत गठित नारकोटिक्स सेल की टीम को भरोसेमंद सूचना मिली कि थाना खम्हारडीह क्षेत्र के बीटीआई मैदान के पास कुछ लोग कार में अपने पास ड्रग्स रखे हैं और उसे बेचने की फिराक में हैं।

खबर मिलने पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर सुखनंदन राठौर व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अपराध अभिषेक माहेश्वरी द्वारा प्रभारी एण्टी क्राइम एवं सायबर यूनिट तथा थाना प्रभारी खम्हारडीह को आरोपियों को ड्रग्स के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार करने हेतु निर्देशित किया गया। जिस पर एण्टी क्राइम व सायबर यूनिट और थाना खम्हारडीह पुलिस की संयुक्त टीम ने मौके पर जाकर मुखबिर द्वारा बताई कार की घेराबंदी की।

कार में तीन लोग सवार थे। तीनों से पूछताछ करने पर उन्होंने अपना नाम सौरभ अग्रवाल निवासी रायपुर, आकाश भारद्वाज एवं गौरव सहगल निवासी दिल्ली बताया। टीम द्वारा कार की तलाशी लेने पर कार में ड्रग्स पाया गया। तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से करीब एक लाख रुपये कीमत का 10 ग्राम ड्रग्स एवं घटना में प्रयुक्त लगभग 5 लाख रुपये कीमत की कार क्रमांक सीजी/04/एल जेड जप्त कर

थाना खम्हारडीह में नारकोटिक्स एक्ट का अपराध दर्ज कर अग्रिम कार्यवाही की गई। बताया गया है कि आरोपी गौरव एवं आकाश दिल्ली से ड्रग्स लाकर रायपुर में सौरभ के पास सप्लाई करते हैं और सौरभ ड्रग्स खपाता है। इस संबंध में गिरफ्तार आरोपियों से विस्तृत पूछताछ की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here