Home समस्या विद्युत कर्मचारी ने ट्रैफिक पुलिस से लिया बदला, 6 हजार चालान काटा…...

विद्युत कर्मचारी ने ट्रैफिक पुलिस से लिया बदला, 6 हजार चालान काटा… तो बिजली ही काट दिया…

72
0

उत्तर प्रदेश / UP के शामली में ट्रैफिक पुलिस के चालान काटने से गुस्सा हुए विद्युत विभाग के एक कर्मचारी ने थाने की बिजली ही काट दी। जानकारी के अनुसार ट्रैफिक पुलिस ने विद्युत विभाग के कर्मचारी का 6 हज़ार का चालान काटा था। तो लाइनमैन ने थाने का 56 हजार रुपये का बिजली का बिल बकाया होने पर उनका बिजली कनैक्शन काट डाला। वहीं कनैक्शन को काटने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें नाराज लाइनमैन थाने की बिजली काटते हुए नजर आ रहा है।

दरअसल यह पूरा मामला थाना भवन थाने का है। बिजली घर पर तैनात संविदा कर्मी लाइनमैन मेहताब का चरथावल तिराहे पर मोटरसाइकिल पर चालान काट दिया गया। उसपर 6 हज़ार रुपए का जुर्माना लगाया गया। संविदा कर्मी लाइनमैन का कहना है कि उसकी तनख्वाह 5000 है और उसका 6000 का चालान काट दिया गया। वह मोटरसाइकिल पर लाइनचेक करने के बाद आ रहा था उसने हेलमेट नहीं पहना था. ट्रैफिक पुलिस ने उसे रोक लिया और हेलमेट के लिए कहा उसने कहा कि मैं विद्युत लाइन देख कर आया हूं और आगे से हेलमेट का इस्तेमाल करुंगा।

लेकिन पुलिस ने यह कहते हुए उसका चालान काट दिया की विद्युत विभाग के कर्मचारी लूट करते हैं, अधिक बिल भेजते हैं और विद्युत कर्मचारी है तो चालान जरूर काटे जाएगा। जबकि उसके सामने ही कई लोगों को उन्होंने बिना चालान काटे भी छोड़ दिया। जिसके बाद उसने थाने की बिजली ही काट दी। क्योंकि थाने ने बिजली का बिल नहीं भरा था। वही कनेक्शन कटने से थाने में पुलिस कर्मचारी गर्मी का सामना कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here