Home bollywood अंजलि अरोड़ा का MMS हुआ लिक, फैंस भड़के…

अंजलि अरोड़ा का MMS हुआ लिक, फैंस भड़के…

191
0

मुंबई । बता दे की टिक टॉक और इंस्टाग्राम सेसेशनअंजलि अरोड़ा ने कच्चा बादाम गाने में शॉर्ट वीडियो बनाकर सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था। इस एक वीडियों ने उन्हें रातोंरात पहचान दिलाई थी। कच्चा बादाम से फेमस होने के बाद अंजलि कई मेकर्स और प्रोड्यूसर के नजर में आई। अंजलि आरोरा सोशल मीडिया खूब एक्टिव रहती है। वो आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर photos और videos शेयर करते रहती है। अंजलि को कई बार अपने बोल्ड अंदाज के चलते ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है।



अंजलि की लोकप्रियता कंगना रनौत के शो लॉक अप में Participate किया। शो में सोशल मीडिया सेंसेशन अंजलि अरोड़ा भी नज़र आई थीं। इस शो ने अंजलि अरोड़ा को घर घर लोकप्रियता दिलाई। शो में दोनों एक दूसरे के काफी क्लोज नज़र आते थे, जिस कारण ऐसी भी खबरें आने लगी थीं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं,लेकिन दोनों ने बाद में ये साफ कर दिया था कि वो बस अच्छे दोस्त हैं।




अंजलि अरोड़ा का कथित एमएमएस वीडियो अचानक लिक वायरल हो गया। इस वीडियों ने सोशल मीडिया पर खूब विवाद खड़ा हो गया था। इस बारे में बात करते हुए वायरल एमएमएस पर रिएक्ट करते हुए अंजलि फूट-फूट कर रोने लगी थी। उन्होंने कहा कि उनका भी एक परिवार है और यह सभी को बुरी तरह से प्रभावित करता है।

हाल ही में अंजलि अरोरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें अंजलि हाजी अली दरगाह में पहुंची है और चादर चढ़ा रही है। वीडियो में एक्ट्रेस सलवार सूट में नजर आ रही है। उनके वीडियो में एक यूजर्स ने लिखा है कि इसे देखकर अब वो वीडियो का सीन याद आ रहा है। एक अन्य ने लिखा- इसको क्यों सिर पे चढ़ा रहे हो। ये कौन सी हीरोइन है। एक ने ताना मारते हुए लिखा- एमएमएस वायरल हुआ फिर भी पब्लिक में।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here