Home Uncategorized भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होंगे कांग्रेस के कई नेता, आज मुख्यमंत्री...

भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होंगे कांग्रेस के कई नेता, आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी जायेंगे तमिलनाडु…

71
0

आज से कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा शुरूआत होने वाली है। कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी तमिलनाडु से इस यात्रा का आगाज करेंगे। उद्घाटन समारोह के लिए गांधी मंडपम में तमिलनाडु, छत्तीसगढ़ और राजस्थान के मुख्यमंत्री राहुल गांधी को राष्ट्रीय ध्वज सौंपेंगे। यात्रा में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री भूपेश आज तमिलनाडु के लिए रवाना हुए। अपने इस दौरे को लेकर सीएम भूपेश ने कहा कि इस यात्रा के जरिए देशभर के अनेकों राज्य से आमजनता जुड़ेगी।

करीब साढ़े 3 हजार किलोमीटर की यात्रा होगी। जिसके माध्यम से नफरत फैलाने की कोशिश को दूर करने का प्रयास होगा। महंगाई, बेरोजगारी के मुद्दे पर चर्चा होगी, जनता से जुड़े मुद्दों पर बात होगी। केंद्र की नाकामियों से आमजनता की परेशानी बढ़ी है। इन्ही मुद्दो को लेकर पदयात्रा की जा रही हैं। बहुत दिनों बाद किसी राजनेता द्वारा पद यात्रा की जा रही है। समाज पर इसका अच्छा असर देखने को मिलेगा। आईटी की रेड को लेकर सीएम ने कहा मैंने पहले ही कहा था आईटी आई है पीछे ईडी भी आएगी।


प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम भी राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हो रहे हैं। बुधवार को मरकाम ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के समाधी स्थल पहुंचकर संवेदना व्यक्त की। मरकाम गांधी टोली पहनकर यात्रा में शामिल हो रहे हैं। इस दौरान मरकाम से युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास सहित अन्य नेताओं ने मुलाकात की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here