Home bollywood स्वरा भास्कर ने शाहरुख खान पर लगाया ये आरोप, शादी टूटने का...

स्वरा भास्कर ने शाहरुख खान पर लगाया ये आरोप, शादी टूटने का भी वजह आया सामने…

82
0

कुछ दिन पहले सामंथा रुथ प्रभु ने “कॉफी विद करण” की शो पर करण जौहर को शादी टूटने की वजह बताया था. सामंथा ने करण को ब्लेम करते हुए कहा था कि शादियां टूटने की वजह वो हैं. क्योंकि करण अपनी फिल्मों में शादी को इतने बड़े लेवल पर दिखाते हैं जिसे असल में निभाना मुश्किल हो जाता है. अब स्वरा भास्कर ने शाहरुख खान और आदित्य चोपड़ा पर अपनी लव लाइफ के बरबाद करने का भी जिम्मेदार ठहराया.

सिंगल हैं स्वरा का

रण
स्वरा अपनी आने वाले फिल्म जहां चार यार के प्रमोशन में जुटी हैं इस फिल्म में उनके साथ वीरे दी वेडिंग की शिखा तलसानिया भी फिर से स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी. फिल्म ने स्वरा के साथ मेहेर विज और पूजा चोपड़ा भी हैं. मिड-डे से हुई बातचीत में पूजा ने कहा कि पिछले कुछ सालों में सिंगल वुमेन का नजरिया काफी बदल गया है. महिलाएं अब किसी पर डिपेंड नहीं हैं.

इसके बाद स्वरा ने कहा- मैं आदित्य चोपड़ा सर और शाहरुख खान को ब्लेम करूंगी मेरी लव लाइफ खराब करने के लिए. मैंने दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे उस उम्र में देखी जब सब ये सपने देखना शुरू करते हैं. तब ही से मैं अपने राज की तलाश में हूं. जो राज और शाहरुख खान जैसा दिखता हो. मुझे कई साल लगे ये रियलाइज करने में कि राज इस दुनिया में हो ही नहीं सकता है.


सिंगल हैं स्वरा

बातचीत में स्वरा ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि मैं रिलेशनशिप को निभाने में अच्छी हूं. इसी दौरान पूजा ने रिवील किया कि स्वरा सिंगल हैं, किसी को डेट करने के लिए भी तैयार हैं. इस पर स्वरा ने तुरंत जवाब दिया और कहा- मेरा बहुत हो चुका है. अब मैं नहीं कर सकती. मेरे अंदर अब इतनी एनर्जी नहीं है. स्वरा ने आगे कहा- सिंगल लाइफ मुश्किल होती हैं. ये ऐसा है जैसे आप कचरे में से कुछ अच्छा चुन रहे हो.

फिल्म जहां चार यार 16 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. महिलाओं की अपेक्षाओं पर आधारित ये कहानी लोगों के दिलों को कितना छू पाती है, देखना दिलचस्प होगा. स्वरा के डूबते करियर को बचाने में ये फिल्म महत्वपूर्ण साबित हो सकती हैं. 2018 के बाद स्वरा की ये पहली फिल्म है जो थियेटर में रिलीज होगी. स्वरा पहले भी एक इंटरव्यू में बता चुकी हैं कि उनके पॉलिटिकल बयानों की वजह से उनके करियर पर काफी असर पड़ा है. उन्हें काम मिलना कम हो गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here