Home राजनीति मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पार्टी वालों ने दिया बड़ा झटका, अब क्या...

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पार्टी वालों ने दिया बड़ा झटका, अब क्या होगा बिहार में…

79
0

भाजपा ने जनता दल यूनाइटेड (जदयू) को फिर तगड़ा झटका दिया है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी की दमन और दीव यूनिट भगवा दल में शामिल हो गई है। बीजेपी की ओर से ट्वीट करके बताया गया कि दमन और दीव के जेडीयू के 17 में से 15 जिला पंचायत सदस्य व प्रदेश जेडीयू की पूरी यूनिट सोमवार को भाजपा में शामिल हो गई।’

बीजेपी ने ट्वीट में इसे नीतीश कुमार की ओर से बिहार में विकास को गति देने वाली भाजपा का साथ छोड़कर बाहुबली, भ्रष्ट व परिवारवादी पार्टी का साथ देने के विरोध में यह कदम उठाया गया है। बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले ही अरुणाचल प्रदेश में जदयू के अधिकांश विधायक भाजपा में शामिल हो गए थे।

इसके अलावा मणिपुर के 7 में से 5 विधायकों ने बीजेपी का दामन थाम लिया था। जदयू के पांच विधायकों को पिछले हफ्ते भाजपा पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा की उपस्थिति में सत्तारूढ़ दल की सदस्यता दिलाई गई। मणिपुर विधानसभा की ओर से इसे लेकर बयान जारी किया गया। इसके मुताबिक जॉयकिशन सिंह, नगुरसंगलूर सनाटे, मोहम्मद अचब उद्दीन, थंगजाम अरुणकुमार और एलएम खौटे बीजेपी में शामिल हो गए।

गौरतलब है कि नीतीश कुमार ने बिहार में एनडीए के साथ अपना नाता तोड़ा और महागठबंधन की सरकार बनाई। उन्होंने बिहार में राजद और कांग्रेस के साथ गठबंधन किया। इसके बाद से उनकी पार्टी के नेताओं की ओर से लगातार उन्हें 2024 के लोकसभा चुनाव में विपक्ष की तरफ से पीएम पद के उम्मीदवार के तौर पर प्रस्तुत किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here