Home घटना पति की ऐसी हालत कर फोन चैटिंग करती रही पत्नी, फिर हुआ...

पति की ऐसी हालत कर फोन चैटिंग करती रही पत्नी, फिर हुआ ये अंजाम…

100
0

सीतामढ़ी। सीतामढ़ी में मे एक ऐसा मामला सामने आया है जिमसें प्रेमी के प्यार को पाने के लिए एक महिला ने पति के साथ हैवानियत को अंजाम दिया। वह प्रेमी के प्यार में इस कदर पागल हो गई कि पति की ही हत्या की खौफनाक साजिश रच डाली। पीड़ित के परिजनों की माने तो पति बेड पर तड़प रहा था और उधर, पत्नी प्रेमी से चौटिंग कर रही थी। हालांकि पति को हत्या करने में वह विफल रही है। वक्त रहते उसे डॉक्टर के यहां ले जाया गया, जहां इलाज के बाद वह खतरे से बाहर बताया गया है।



यह घटना जिले के पुपरी थाना क्षेत्र के डुम्हारपट्टी गांव का है। पीड़ित युवक की पहचान उक्त गांव के बटोही राय के पुत्र अजय कुमार के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार, पत्नी पुतुल कुमारी ने अपने प्रेमी से मिलकर पति को जान से मारने के लिए भोजन में जहर दे दिया।

बताया जा रहा है घटना सोमवार की रात्रि की है। पति अजय रात में भोजन किया। उसके कुछ ही देर बाद उसे चक्कर आने लगी। उस दौरान उसकी पत्नी उसके साथ ही थी। पत्नी ने पीड़ित पति को कमरे में बंद कर लिया था। पीड़ित अजय के पिता की माने, तो बेड पर अजय तड़प रहा था और उधर, पत्नी प्रेमी से चौटिंग कर रही थी। वह बेड पर तड़प रहे व्यक्ति को शायद भूल चुकी थी कि वह और कोई नही, बल्कि उसका पति है।

: पिता ने बताया कि अपने कमरे में ही अजय को दस्त पर दस्त हो रहा था। उसे धुंधला दिखने लगा था। जैसे-तैसे उन्हें पुत्र के हालत की भनक लगी और उसे पीएचसी में भर्ती कराया।

पीड़ित अजय के पिता के अनुसार उनकी बहू किसी से प्रेम करती है। पति को रास्ते से हटाने के लिए उसने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची थी। बताया कि बहू पति के साथ खाने बैठी थी। उसने पति के खाना में जहर मिला दिया। मुजफ्फरपुर में इलाज के दौरान अजय ने अहियापुर थाना पुलिस को बयान दिया है, जिसमें उसने पत्नी पुतुल को आरोपित बताया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here