Home अपराध टीचर करता था छात्रों के साथ अश्लील हरकत, पुलिस ने किया गिरफ्तार…

टीचर करता था छात्रों के साथ अश्लील हरकत, पुलिस ने किया गिरफ्तार…

103
0

बलौदाबाजार- भाटापारा । स्कूली छात्राओं पर गंदी नजर रखने वाले शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। शिक्षक छात्राओं से अश्लील हरकत करता था और गलत नियत से छुता था। मामला लवन चौकी क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार लवन के सरकारी प्रायमरी स्कूल के प्रभारी प्रधान पाठक ने लवन पुलिस चौकी में अपने स्कूल के शिक्षक चित्रकांत साहू उर्फ बंटी साहू उम्र 32 वर्ष निवासी गायत्री चौक सिरपुर रोड थाना कसडोल के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। शिकायत में उन्होंने बताया कि स्कूल की एक छात्रा ने उनके पास कंप्लेन की थी। छात्रा ने इस शिकायत में बताया कि स्कूल के शिक्षक चित्रकांत साहू द्वारा छेड़छाड़ की गई। शिकायत की जांच के दौरान स्कूल की अन्य छात्राओं से में इस संबंध में पूछताछ की गई। जिस पर अन्य छात्राओं ने अपने साथ भी पूर्व में इस तरह की घटना होने की पुष्टि की। शिकायत सहीं पाए जाने के बाद आरोपी शिक्षक के खिलाफ लवन थाने में शिकायत दर्ज कराई
गई।




पुलिस ने इस मामले में आरोपी शिक्षक चित्रकान्त साहू के खिलाफ धारा 354 क, 509 भादवि 8, 12 पॉक्सो एक्ट का अपराध पंजीबद्ध किया । अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर मोबाइल जब्त किया गया। मोबाइल में सबूत मिलने के बाद शिक्षक को न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here