Home घटना फसल रखवाली करने गई महिला को हाथी ने कुचलकर मौत के घाट...

फसल रखवाली करने गई महिला को हाथी ने कुचलकर मौत के घाट उतारा, वही पति ने भागकर बचाई अपनी जान…

70
0

सरगुजा। CG News: जिले के बतौली वन परिक्षेत्र में हाथी ने एक महिला को कुचलकर मार डाला है। महिला अपने पति के साथ खेत में फसल की रखवाली कर रही थी। इसी दौरान आज सुबह हाथी का दल आ पहुंचा और महिला को पैरों से कुचलकर मौत के घाट उतार दिया। वहीं उसका पति किसी तरह जान बचा कर भाग निकला।  

जानकारी के अनुसार अंबिकापुर के ग्राम बतौली क्षेत्र में एक आदिवासी महिला अपने पति के साथ मक्के की फसल की रखवाली कर रही थी और तड़के करीब चार बजे एक साथ तीन से चार हाथियों ने खेत में घुसकर पहले मक्के की फसल को रौंद दिया और जैसे ही आदिवासी महिला की आंख खुली उसको भी अपने सूंढ से पटककर अपने पैरों से कुचलकर मौत के घाट उतार दिया। जैसे तैसे उसका पति किशनु जान बचाकर भागा।

अपनी आंखों से जंगली हाथियों के द्वारा उत्पात के साथ-साथ पत्नी की मौत देखने वाला पति किशनु बताता है कि सुबह 4 बजे अचानक उनकी नींद खुलती है और उन्हें लगा कि खेत के पास झाड़ हिलने से लगा कि कोई जंगली जानवर घुसा है और जब तक उन्हें समझ आता तब तक जंगली हाथी ने उसकी पत्नी को पैरों तले रौंद दिया। इसको देखकर वह भागकर अपनी जान बचाया।

सरगुजा के वन मंडलाधिकारी पंकज कमल बताया कि इलाके में दो जगह जंगली हाथियों का विचरण है। जिसमें दस हाथियों का दल उदयपुर वन मंडल में सक्रिय हैं और तीन हाथियों का दल सीतापुर के आसपास विचरण कर रहा है, जो अंबिकापुर के पास ही है। देर रात जंगली हाथियों ने बतौली वन परिक्षेत्र के एक खेत में घुसकर एक महिला को मौत के घाट उतार दिया। इससे पहले इनको बताया गया था कि क्षेत्र में जंगली हाथियों का दल विचरण कर रहा है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here