Home अपराध अंकिता मर्डर केस में एक और मामला आया सामने, इस जगह पर...

अंकिता मर्डर केस में एक और मामला आया सामने, इस जगह पर दिखे चोट के निशान…

99
0

उत्तराखंड : अंकिता भंडारी हत्याकांड में शव के पोस्टमार्टम से अहम जानकारी सामने आई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार मौत डूबने के चलते हुई। अंकिता के शरीर पर चोट के निशान थे। शनिवार को ऋषिकेश के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में अंकिता के शव का पोस्टमॉर्टम किया गया। इसके बाद उसके शव को दाह संस्कार के लिए उसके परिवार को सौंप दिया गया। उत्तराखंड में रिसेप्शनिस्ट के रूप में काम करने वाली 19 साल की अंकिता भंडारी की मौत से उत्तराखंड के साथ साथ पूरा देश में आक्रोश है।

आरोपी के गिरफ्तारी के बाद बीजेपी ने पार्टी नेता विनोद आर्य के खिलाफ भी कार्रवाई की गई है. शुक्रवार को हत्या के मामले में तब्दील हुए लापता व्यक्ति के मामले को लेकर अब पूरे राज्य में विरोध हो रहा है. अंकिता का शव शनिवार को चिल्ला नहर से बरामद किया गया था, जहां आरोपी ने उसे कथित तौर पर फेंक दिया था.

मामले में गिरफ्तार आरोपी पुलकित आर्य, रिसॉर्ट मैनेजर सौरभ भास्कर और सहायक प्रबंधक अंकित गुप्ता ने बच्ची की हत्या कर शव को नहर में फेंकने की बात कबूल की थी. उन्हें शुक्रवार को एक अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. इस बीच, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हत्या मामले की जांच के लिए एक विशेष जांच दल (एसआईटी) के गठन का आदेश दिया है.

‘विशेष सेवाओं’ से इनकार करने पर लड़की की हत्या

डीजीपी अशोक कुमार ने कहा कि अंकिता भंडारी पर रिसॉर्ट के मालिक द्वारा मेहमानों को “विशेष सेवाएं” प्रदान करने का दबाव बनाया जा रहा था. उत्तराखंड के टॉप पुलिस अधिकारी ने कहा कि लड़की की अपने एक दोस्त के साथ हुई बातचीत से इतना कुछ पता चल पाया है. इससे पहले, अंकिता भंडारी की एक फेसबुक फ्रेंड ने कथित तौर पर कहा था कि उसके दोस्त की हत्या इसलिए की गई क्योंकि उसने मेहमानों के साथ यौन संबंध बनाने से इनकार कर दिया था. कथित रूप से रिसॉर्ट के मालिकों अंकिता से गेस्ट के साथ संबंध बनाने के लिए दबाव बनाया था. जिसे उसने इनकार कर दिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here