Home छत्तीसगढ़ नवापारा सिंध युवा क्लब के तत्वावधान में गरबा का आयोजन, जुट रहे...

नवापारा सिंध युवा क्लब के तत्वावधान में गरबा का आयोजन, जुट रहे बड़ी संख्या में समाजिकजन…

57
0




नवापारा राजिम :- स्थानीय नवापारा सिंध युवा क्लब पूज्य सिंध पंचायत के तत्वावधान में भव्य सामाजिक गरबा उत्सव का आयोजन लगातार जारी हैं. आयोजन के तृतीय दिवस पर पालिका अध्यक्ष धनराज मध्यानी व नवापारा थाना प्रभारी सत्येंद्र सिंह श्याम सिंधी कॉलोनी स्थित कार्यक्रम स्थल झूलेलाल धाम पहुंचे. जहाँ आयोजक समिति की ओर से सभी अतिथियों का सम्मान भी किया गया.

यह पांच दिवसीय शुक्रवार पंचमी से जारी हैं, जो नवमी मंगलवार तक चलेगा. प्रतिदिन शाम को होने वाले इस आयोजन में बड़ी संख्या में नवापारा पूज्य सिंध पंचायत के समाजिकजन इस आयोजन में सम्मिलित होकर गरबा नृत्य का लुत्फ़ उठा रहे हैं. सिंध समाज के लिए आयोजित इस गरबा महोत्सव में अलग अलग थीम पर गरबा नृत्य की प्रस्तुति दी जा रही हैं .



वही आयोजक समिति की ओर से प्रतिदिन बेस्ट गरबा कपल ग्रुप, बेस्ट फॅमिली ग्रुप व बेस्ट परिधान के आधार पर पुरुस्कार प्रदान कर सम्मानित भी किया जा रहा हैं. शानदार लाइटिंग व साउंड के माध्यम से आयोजित हो रही यह गरबा उत्सव अपने आप में एक खास पहचान बना रही हैं. इस गरबा में एक विशेषता यह देखने को मिली इसमें समाज के सभी लोग इसमें सम्मिलित हो रहे हैं, और माँ अम्बे की गीतों में गरबा नृत्य के माध्यम से झूमते हुए मनाने का प्रयास कर रहे हैं. आयोजन को सफल बनाने में नवापारा सिंध युवा क्लब से अंकित मेघवानी, मंथन मध्यानी , लक्की मेघवानी , सचिन सचदेव , दीपक , प्रतीक , प्रदीप , प्रवेश , नीरज ,विशाल , दीपेश व राहुल का सराहनीय योगदान रहा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here