Home Uncategorized नवरात्र में निःशुल्क नवकन्या की हुई डिलवरी…

नवरात्र में निःशुल्क नवकन्या की हुई डिलवरी…

60
0



चिकित्सा के क्षेत्र में राजिम नवापारा क्षेत्र के ख्याति प्राप्त हॉस्पिटल कौर मल्टी स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल राजिम मैं नवरात्र में बेटी बचाओ अभियान के तहत लड़की होने पर क्षेत्रवासियों के लिए निःशुल्क डिलीवरी कौर हॉस्पिटल में किया गया। जिसमें उमेश्वरी साहू रावड़,किरण गरियाबंद, हीना भेंडरी, यशोदा ढीढी धमनी,लता साहू परसट्टी ,पचो ध्रुव परसदाजोसी ,आयुषी शर्मा बिडोडा ,रूखमणी साहू जोगिडिपा ,प्रतिमा दुबे राजिम , को कन्या रत्न की प्राप्ति हुवा कन्या होने पर कौर हॉस्पिटल राजिम में सभी परिवारो का पूर्ण निःशुल्क डिलवरी किया गया ।

लड़की होने पर निःशुल्क डिलवरी सुविधा कौर मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल राजिम के संचालिका डॉ गुरप्रीत कौर मैडम के जन्मदिवश व नवरात्र के प्रथम दिवस से प्रारंभ हुआ । प्रारंभ दिवस में प्रथम डिलवरी नोमिन साहू बकली धमतरी की पूर्ण निःशुल्क किया गया । नवरात्र के सभी दिवस लड़की होने पे सभी का निःशुल्क डिलवरी किया गया। व 6 अक्टूबर को हुनर (कौर मैडम के लड़के) के जन्मदिवश में प्रथम डिलवरी निःशुल्क किया गया । इस नेक कार्यो के लिए लाभर्थियों का परिवार व क्षेत्रवासियो ने खूब पसंद किया व लोगो मे नेक कार्यो के लिए हॉस्पिटल संचालिका व पूरे हॉस्पिटल परिवार को बधाई व शुभकामनाएं प्रेषित किया । कौर मैडम की द्वारा जनमानस को बेटी बचाओ व बेटियां को बेहतर शिक्षा देने की अपील किया गया ।
निःशुल्क डिलवरी (लड़की होने पर) के लिए बहुत लोगो ने अग्रिम पंजीयन करवा लिए है अगर कोई गर्भवती महिला पंजीयन नही की है तो हॉस्पिटल के अग्रिम पंजीयन करवा सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here