Home bollywood सिद्धू मूसेवाला के बाद एक रैपर की हत्या, म्यूजिक इंडस्ट्री में...

सिद्धू मूसेवाला के बाद एक रैपर की हत्या, म्यूजिक इंडस्ट्री में मचा हड़कंप…

70
0

नई दिल्ली। मिगोस के तीसरे मेंबर रैपर टेकऑफ का 28 साल की उम्र में गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इनके साथ इनके दो साथी कुआवो और ऑफसेट भी मौजूद थे. 28 साल के रैपर टेकऑफ का असली नाम किर्शनिक खारी बॉल था. ह्यूस्टन में टेकऑफ बोलिंग कर रहे थे. सुबह के ढाई बजे तीनों ही साथ थे, जब यह हादसा हुआ.

टेकऑफ की मौत उसी समय हो गई. बाकी के दोनों रैपर्स को अस्पताल पहुंचाया गया. कहा जा रहा है कि कुआवो पहले से बेहतर हैं, लेकिन ऑफसेट गंभीर हैं. सोशल मीडिया पर फैन्स और वेलविशर्स रैपर टेकऑफ के निधन पर शोक जता रहे हैं. बॉक्सर क्रिस उबैंक जूनियर ने रैपर को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा कि मुझे याद है कि टेकऑफ कितने जमीन से जुड़े इंसान थे. काफी कूल डूड थे.


मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि मैं यह लिख रहा हूं. एक और ब्लैक स्टार की बिनी वजह गोली मारकर हत्या कर दी गई. इंडस्ट्री में सच में चीजें बदलने की जरूरत है. फैन्स भी रैपर को श्रद्धांजलि देते हुए इमोशनल हो रहे हैं. कौन थे टेकऑफ? रैपर टेकऑफ का जन्म 1994 में जॉर्जिया में हुआ था. ऑफसेट और कुआवो के साथ इन्होंने रैपिंग करनी शुरू की.

एक इनके अंकल हैं और दूसरे कजिन. इनके क्लब का नाम पोलो क्लब है. इसकी शुरुआत इन्होंने साल 2008 में की थी. साल 2011 में तीनों ने ‘जुग सीजन’ रिलीज किया. ‘मिगोस’ मिक्सटेप बनाकर इन्होंने डेब्यू किया. इसके बाद साल 2013 में इन्होंने ‘वर्साचे’ एल्बम रिलीज की. यह काफी हिट हुई. रैपर ड्रेक ने भी तीनों के साथ काम करनी की इच्छा जाहिर की थी. रैपर टेकऑफ, कुआवो और ऑफसेट का 19 घंटे पहले ही ‘मेसी’ गाना रिलीज हुआ है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here