Home छत्तीसगढ़ Eow ने डिप्टी कलेक्टर को किया रिश्वत लेते गिरफ्तार, इस तरीके से...

Eow ने डिप्टी कलेक्टर को किया रिश्वत लेते गिरफ्तार, इस तरीके से लेते थे घुस…

117
0

गरियाबंद /एंटी करप्शन ब्यूरो ने बड़ी कार्रवाई की है। राज्य प्रशासनिक सेवा एक अफसर को घूस लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है। रिश्वत लेने के मामले में गरियाबंद जनपद पंचायत CEO करुण डेहरिया को (ACB) एन्टी करप्शन ब्यूरो ने गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक जनप्रतिनिधि शफिक खान से जनपद सीईओ रिश्वत ले रहे थे। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रिश्वत की राशि 20 हजार बताई जा रही हैं।

बताया जा रहा है कि बोरवेल की बिल पास कराने के एवज में जनपद सीईओ डिप्टी कलेक्टर करून डहरिया ने 20 हजार रुपए रिश्वत की मांग की थी। एसीबी की टीम ने रंगे हाथों पैसा लेते हुए उसे दबोच लिया है। कार्यवाही अभी जारी है।

छह महीने पहले हुई है पोस्टिंग

6 महीना पहले राज्य सरकार ने प्रशिक्षु डिप्टी कलेक्टर का स्थानांतरण किया। जिसमें जांजगीर चांपा डिप्टी कलेक्टर करुणा कुमार डेहरिया को गरियाबंद जनपद पंचायत मुख्य कार्यपालन अधिकारी के पद पर नियुक्ति

किया गया।

प्रशिक्षण नहीं हुआ लेने लगे रिश्वत बतौर डिप्टी कलेक्टर नियुक्त में करुणा डेहरिया का प्रशिक्षण कार्यकाल पूरा नहीं हुआ है। बता दें कि राज्य सरकार ने उन्हें बताया प्रशिक्षु गरियाबंद में मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत पर तैनात किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here