Home छत्तीसगढ़ नक्सलियों ने सरपंच को उतारा मौत के घाट, फिर इस जगह पर...

नक्सलियों ने सरपंच को उतारा मौत के घाट, फिर इस जगह पर फेका…

94
0

दंतेवाड़ा। छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में नक्सलियों ने एक महिला सरपंच के पति की गला रेतकर हत्या कर दी है। इसके बाद उसका शव गांव में ही फेंक कर भाग गए। हत्या का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं है। बताया जा रहा है कि नक्सलियों की मलांगेर एरिया कमेटी ने वारदात को अंजाम दिया है। हालांकि पुलिस अफसरों का कहना है कि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि हत्या नक्सलियों ने ही की है।

जानकारी के मुताबिक घटना अरनपुर थाना क्षेत्र का है। मलंगेर एरिया कमेटी के पांच से छह हथियारबंद नक्सली शुक्रवार देर रात रेवाली गांव में पहुंचे थे। वहां की महिला सरपंच के पति भीमा बारसे को घर से उठाकर जंगल की ओर ले गए। फिर भीमा की हत्या कर दी। इसके बाद शव को गांव में ही फेंक दिया। अगले दिन सुबह गांव में जब लोगों ने शव देखा तो वारदात का पता चला। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई है।

दंतेवाड़ा SP सिद्धार्थ तिवारी ने बताया कि, ग्रामीण की हत्या किए जाने की जानकारी मिली है, लेकिन यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है कि माओवादियों ने ही वारदात को अंजाम दिया है या फिर किसी और ने। जवानों को मौके के लिए रवाना किया गया है। उनके लौटने के बाद ही सही कारणों का पता चल सकेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here