Home छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ में फिर ED की दबीश, बड़े कारोबारियों के घर चल रही...

छत्तीसगढ़ में फिर ED की दबीश, बड़े कारोबारियों के घर चल रही कार्यवाही…

71
0

रायपुर। ED action in Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में एक बार फिर से ईडी की कार्रवाई हुई है। अधिकारियों के बाद अब प्रदेश के बड़े कारोबारियों पर ईडी कार्रवाई कर रही है। ईडी ने हीरा ग्रुप के सिद्धार्थ अग्रवाल (Siddharth Agarwal of Heera Group), महावीर कोलवाशरी के विशाल जैन (Vishal Jain of Mahavir Kolwashi), हिन्द एनर्जी के राजीव अग्रवाल (Rajiv Agarwal of Hind Energy) और बजरंग पावर से संदीप गोयल (Sandeep Goyal from Bajrang Power) को समन जारी किया है। वहीं कई कारोबारियों से पूछताछ भी चल रही है।

सूत्रों के अनुसार, आज यानी की रविवार सुबह ईडी ने एक चर्चित उद्योगपति के दो ठिकानों पर दबिश दी है। बताया जा रहा है कि, रायपुर के शंकर नगर और गीतांजलि नगर में उद्योगपति सिद्धार्थ से पूछताछ चल रही है। वहीं ईडी की एक और टीम गीता नगर में जांच कर रही है।

मीडिया रिपोर्टस के अनसुार, रायपुर के अलावा बिलासपुर में भी ईडी की कार्रवाई चल रही है। यहां एक कोल कारोबारी से पूछताछ जारी है। बताया जाता है कि आयरन ओर, कोल कारोबार, लौह उद्योग समेत अन्य कारोबार में इस उद्योगपति कि बड़ी साख है। बताया जा रहा है कि, हिरासत में लिए कारोबारियों के आधार पर यह कार्रवाई हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here