Home छत्तीसगढ़ देरी से आने पर शिक्षिका ने की बच्चों की पिटाई, शरीर पर...

देरी से आने पर शिक्षिका ने की बच्चों की पिटाई, शरीर पर पड़ गए डंडे के निशान…

66
0

जशपुर। जिले में स्कूली बच्चों को पीटने का मामला सामने आया है। यहां स्कूल के ही शिक्षिका ने क्लास में देरी से आने पर छात्रों की पिटाई कर दी है। टीचर ने बच्चों को इतना पीटा कि उनके शरीर पर डंडे के निशान पड़ गए है। बच्चों के परिजनों को इसकी जानकारी होने के बाद स्कूल में जमकर हंगामा किया साथ ही शिक्षिका के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।



जानकारी के मुताबिक पूरा मामला तपकरा के जबला स्थित मिशन द्वारा संचालित ज्ञानोदय इंग्लिश मीडियम स्कूल का है। बताया जा रहा है कि गुरुवार को शॉर्ट रिसेस के बाद कुछ बच्चे खेलने लगे और खेलने के चलते उन्हें क्लास रूम पहुंचने में थोड़ी देरी हो गई। फिर क्या थोड़ी सी देरी बच्चो के लिए इतना बड़ा जुर्म हो गया कि यहां की आगाथा नाम की शिक्षिका ने बच्चो पर अंधाधुंध डंडे बरसाने शुरू कर दिए और इतना पीटा कि बच्चो के जिस्म पर कई सारे डंडे के निशान दिखने लगे ।

बच्चो ने घर आकर जब पेरेंट्स को पूरी बात बताई तो सारे पेरेंट्स भड़क गए और स्कूल पहुंचकर उन्होंने जमकर हंगामा मचाया। शिक्षिका हांलाकी फिर भी अपनी गलती मानने को तैयार नहीं थी। शिक्षिका की गलती को स्वीकार करते हुए प्रिंसिपल ने कहा कि बच्चे शरारत करते है लेकिन इसके लिए उन्हें डंडे से पीटा जाय यह कहीं से भी सही नहीं हैं।उन्होंने कहा कि बच्चो को पीटा गया है । 4-5 पेरेंट्स शिकायत लेकर आए थे। शिक्षिका अगाथा ने गलत किया है। उनके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here