Home राजनीति मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज खुज्जी विधानसभा में आमजनों से करेंगे भेट-मुलाक़ात…

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज खुज्जी विधानसभा में आमजनों से करेंगे भेट-मुलाक़ात…

61
0

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने प्रदेशव्यापी भेंट-मुलाकात अभियान की अगली कड़ी में आज खुज्जी विधानसभा क्षेत्र में भेंट-मुलाकात करेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री बघेल आमजनों से संपर्क और संवाद के साथ भेंट-मुलाकात करते हुए शासन की योजनाओं के क्रियान्वयन की जानकारी लेंगे। वहीं आमजनता की समस्याओं पर उनसे सीधे बातचीत करेंगे साथ ही विभिन्न संगठनों से भी मुलाकात कर उनकी समस्याओं और आवश्यकताओं को जानेंगे। गौरतलब है कि भेंट-मुलाकात कार्यक्रम में आमजनता को प्रदेश के मुखिया से सीधे बातचीत करने का अवसर मिलता है।



मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 16 नवम्बर को डोंगरगढ़ नगर में सुबह 10.00 बजे से 11.00 बजे तक अधिकारियों की समीक्षा बैठक लेंगे, विभिन्न विकास कार्यों का शिलान्यास एवं लोकार्पण करने के बाद प्रेस वार्ता को सम्बोधित करेंगे। मुख्यमंत्री डोंगरगढ़ में 11.05 बजे से 11.35 बजे तक स्वामी आत्मानंद स्कूल में स्वर्गीय इंदिरा गांधी की मूर्ति का अनावरण करेंगे। उसके बाद मंदिर दर्शन को जायेंगे और सी-मार्ट का भी लोकार्पण करेंगे।



दोपहर 12.00 बजे से उनका भेंट-मुलाकात कार्यक्रम शुरू



मुख्यमंत्री बघेल डोंगरगढ़ से सुबह 11.40 बजे हेलीकॉप्टर द्वारा प्रस्थान कर सुबह 11.55 बजे इन्द्रप्रस्थ मिनी स्टेडियम ग्राम छुरिया पहुंचेंगे और वहां दोपहर 12.00 बजे से उनका भेंट-मुलाकात कार्यक्रम शुरू होगा। मुख्यमंत्री फिर दोपहर 2.00 बजे ग्राम छुरिया से हेलीकॉप्टर द्वारा प्रस्थान कर दोपहर 2.15 बजे चिल्हाटी जिला मोहला-मानपुर-अंबागढ़ चौकी पहुंचेंगे। मुख्यमंत्री का दोपहर 3.00 बजे से ग्राम चिल्हाटी में भेंट-मुलाकात कार्यक्रम शुरू होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here