Home छत्तीसगढ़ कांग्रेस विधायक कुंवर सिंह निषाद को मुख्य अतिथि के लिए किया मना,...

कांग्रेस विधायक कुंवर सिंह निषाद को मुख्य अतिथि के लिए किया मना, लगी कार्यक्रमों में पाबन्दी…

108
0

रायपुर। MLA Kunwar Singh Nishad will not be the chief guest: छत्तीसगढ़ के कांग्रेस विधायक कुंवर सिंह निषाद को सतनामी समाज अर्जुंदा ने अपने दो दिवसीय कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि बनाया था लेकिन अब उनके मुख्य अतिथि को निरस्त कर दिया है।

छत्तीसगढ़ में अनुसूचित जाति वर्ग के आरक्षण मुद्दे के प्रभाव का असर अब दिखने लगा है। समाज के किसी भी कार्यक्रम में मंत्रियों या नेताओं को बुलाने पर पाबंदी लगा दी गई है।

मामला गुण्डरदेही विधानसभा से जुड़ा है। कुंवरसिंह निषाद यहां से विधायक हैं। तहसील सतनामी समाज अर्जुंदा ने अपने सामाजिक कार्यक्रम में निषाद को मुख्य अतिथि के रूप में आतंत्रित किया था। लेकिन अब उसे निरस्त कर दिया है। इसके विधायक को पत्र लिखा गया है।



पत्र में क्या कहा?
इस पत्र में जीवन बन्दे ने कुंवरसिंह निषाद से आग्रह करते हुए लिखा है कि नगर पंचायत अर्जुंदा ने आपको मुख्य अतिथि के लिए आमंत्रित किया था लेकिन आरक्षण कटौती के बाद समाज ने यह फैसला किया है कि आरक्षण का मुद्दा हल होने तक किसी भी नेता या मंत्री को नही बुलाएंगे।

आपके अतिथि बनाने के फैसले को निरस्त किया जा रहा है। साथ ही कहा है कि, सामाजिक पाबंदी का सहयोग कर सरकार से हमारा आरक्षण 16 प्रतिशत वापस दिलाने सहयोग करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here