Home छत्तीसगढ़ नवापारा में 17 दिसंबर को होगा फ्लावर फेस्ट पुष्प प्रदर्शनी व सह...

नवापारा में 17 दिसंबर को होगा फ्लावर फेस्ट पुष्प प्रदर्शनी व सह विक्रय कार्यक्रम का आयोजन, वर्कशॉप सहित होंगे विभिन्न आयोजन…

66
0

नवापारा राजिम :- नगर की सामाजिक संस्था महावीर इंटर कांटिनेंटल सर्विस आर्गेनाइजेशन के तत्वावधान में 17 दिसंबर शनिवार को नेहरू घाट स्थित सामुदायिक भवन परिसर में दिव्यांगो के सहायतार्थ फ्लावर फेस्ट पुष्प प्रदर्शनी व सह विक्रय कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. इस एक दिवसीय कार्यक्रम में संस्था की ओर से पुष्पों की प्रदर्शनी, ट्रे गार्डन के लिए मिनीएचर टॉयस व विभिन्न पॉट्स की बिक्री भी की जाएगी. वही पौधों में आउटडोर, इंडोर व सकूलेंटस तरह के पौधे विक्रय हेतु उपलब्ध रहेंगे. प्रकृति के प्रति प्रेम और पुष्प के प्रति दिलचस्पी रखने वाले लोगो के लिए पांच अलग अलग क्षेत्रो में प्रतियोगिता भी आयोजित की जाएगी. जिनमे पुष्प वाले पौधे, पत्तियों वाले पौधे, बोनसाई, मिनिएचर ट्रे गार्डन व बेस्ट आउट ऑफ़ वेस्ट वाले पौधे की केटेगरी होंगी . इसके अलावा रायपुर में प्रकृति के लिए काम करने वाली जानी-मानी टीम प्रकृति की ओर द्वारा वर्कशॉप लिया जायेगा. और इसमे लोगो को पौधे से जुड़ी सभी बारीकीयों से अवगत कराया जायेगा. वर्कशॉप पश्चात सम्मान समारोह का आयोजन का किया जायेगा. जिसमे मुख्य अतिथि के रूप में प्रकृति की ओर टीम के सदस्य, विशिष्ट अतिथि के रूप में एमआईएसओं महासचिव लोकेश कांवड़िया, डिप्टी कलेक्टर दिलीप अग्रवाल, लेखिका संगीता अग्रवाल उपस्थित होंगे.
आयोजन को सफल बनाने के लिए संस्था की अध्यक्ष अंजू पारख, उपाध्यक्ष सोनल बोथरा, सचिव पायल बाफना, कोषाध्यक्ष रुपाली अग्रवाल, संरक्षक ललिता अग्रवाल आदि लगी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here