Home other बांके बिहारी मंदिर में श्रद्धांलु और सुरक्षाकर्मी के बीच मारपीट… सोशल मीडिया...

बांके बिहारी मंदिर में श्रद्धांलु और सुरक्षाकर्मी के बीच मारपीट… सोशल मीडिया में हो रहा वीडियो वायरल…

68
0

Banke Bihari मथुरा | वृंदावन के विश्व प्रसिद्ध मंदिर बांके बिहारी (Banke Bihari) में दर्शन करने आए श्रद्धालु और मंदिर परिसर में गार्ड के बीच विवाद हो गया. जिसके बाद यह विवाद इतना बढ़ा कि परिसर के अंदर ही मारपीट शुरू हो गई. इस घटना का सीसीटीवी (CCTV) वीडियो अब सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल किया जा रहा है.

बांके बिहारी मंदिर में शुक्रवार को श्रद्धालुओं के साथ निजी सुरक्षाकर्मियों ने मारपीट कर दी। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। श्रद्धालुओं का दल शुक्रवार की शाम बांके बिहारी मंदिर में दर्शन कर रहा था। इसी दौरान किसी बात को लेकर श्रद्धालु और गार्ड के बीच कहासुनी हो गई। सुरक्षा कर्मी ने गुंडई दिखाते हुए मंदिर परिसर में ही श्रद्धालु के साथ मारपीट शुरू कर दी। इससे अफरातफरी मच गई।

अपने बचाव में श्रद्धालुओं ने भी सुरक्षाकर्मी के साथ मारपीट की लेकिन इसी दौरान कई और सुरक्षाकर्मी वहां आए। सुरक्षाकर्मियों ने एकजुट होकर श्रद्धालुओं पर हमला कर दिया। आरोप है कि एक सुरक्षाकर्मी के हाथ में प्लास्टिक का माइक भी था, जिससे उसने श्रद्धालुओं पर हमला कर घायल कर दिया। सुरक्षाकर्मियों ने श्रद्धालुओं को पटक पटककर मारा। इस घटना से मंदिर में अफरातफरी मच गई। लोग बचने के लिए भागने लगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here