Home other छत्तीसगढ़:बेरोजगार युवाओं के लिए अच्छी खबर, 700 से अधिक पदों पर भर्ती…अच्छे-अच्छे...

छत्तीसगढ़:बेरोजगार युवाओं के लिए अच्छी खबर, 700 से अधिक पदों पर भर्ती…अच्छे-अच्छे इस नौकरी के लिए तरसते हैं….

140
0

बिलासपुर में दसवीं, बारहवीं, ग्रेजुएट और आईटीआई पास बेरोजगारों के लिए नौकरी का सुनहरा मौका है। इनके लिए 13 जनवरी को रोजगार ऑफिस में एचआर., टेलीकॉलर, सेल्स एग्जीक्यूटिव, सेल्स ऑफिसर, सेल्समेन, कम्प्यूटर ऑपरेटर, डाटा ऑपरेटर, सेफ, हाउस कीपिंग, ट्रेनी जैसे 700 पदों पर भर्ती की जाएगी। चयनित उम्मीदवारों को सात हजार रुपए से लेकर 35 हजार रुपए तक सैलरी मिलेगी।

जिला रोजगार ऑफिस के उप संचालक ने बताया कि रोजगार मेला कोनी स्थित ऑफिस में 13 जनवरी को सुबह 10.30 बजे से दोपहर 3 बजे तक आयोजित किया गया है। इसमें अलग-अलग निजी कंपनियों के रिक्त पदों पर सीधी भर्ती की जाएगी। इच्छुक उम्मीदवार अपने निर्धारित शैक्षणिक, तकनीकी योग्यता प्रमाण पत्र के साथ उपस्थित हो सकते हैं।

इन पदों के लिए होगी भर्ती
रोजगार ऑफिस से मिली जानकारी के अनुसार रोजगार मेले में निजी प्रतिष्ठानों के एचआर, टेलीकॉलर, सेल्स एग्जीक्यूटिव, सेल्स ऑफिसर, सेल्समेन, कम्प्यूटर ऑपरेटर, डाटा ऑपरेटर, सेफ, हाउसकीपिंग, ट्रेनी जैसे 700 पदों पर भर्ती की जाएगी।

दसवीं, बारहवीं, ग्रेजुएट और आईटीआई है शैक्षणिक योग्यता
भर्ती के लिए दसवीं, बारहवीं के साथ ही ग्रेजुएट, आईटीआई व एमबीए पास उम्मीदवार इस मेले में शामिल हो सकेंगे। आवेदकों को उनकी शैक्षणिक और अनुभव प्रमाण पत्र सहित सभी जरूरी दस्तावेजों के साथ उपस्थित होने के लिए कहा गया है।

सात हजार रुपए से 35 हजार रुपए तक मिलेगी सैलरी
रोजगार मेले में शामिल होने और चयनित उम्मीदवारों को उनकी शैक्षणिक योग्यता और पद के अनुसार सैलरी दी जाएगी। चयनित आवेदकों को न्यूनतम सात हजार रुपए और अधिकतम 35 हजार रुपए तक सैलरी मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here