Home other अब ऐसे ले फ्री में वनडे मैच का मजा, बस करें ये...

अब ऐसे ले फ्री में वनडे मैच का मजा, बस करें ये काम…

124
0

रायपुर: IND vs NZ Raipur Ticket Price राजधानी रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह क्रिकेट स्टेडियम में 21 जनवरी को होने वाले क्रिकेट मैच के लिए पूरी तैयारी हो चुकी है। मैच भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा। बता दें कि ये पहली बार है कि जब रायपुर में वनडे मैच खेला जाएगा। मैच को लेकर दर्शकों में भारी उत्साह है, जिसका अंदाजा मैच की ऑनलाइन टिकट की बिक्री से ही लगाया जा सकता है। आपको बता दें कि मैच की ऑनलाइन टिकट पूरी की पूरी बिक चुकी है। अगर आप टिकट नहीं खरीद पाए तो निराश मत होइए हम आपको ऐसा फंडा बता रहे हैं जहां आप पूरा मैच फ्री में देख सकेंगे। यहां आपको स्टेडियम का पूरा मजा मिलेगा।

IND vs NZ Raipur Ticket Price इंडिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले एक दिवसीय और टी20 मैचों का सीधा प्रसारण Star Sports और Disney+ Hotstar पर किया जाएगा। इन मैचों को देखने के लिए आपको Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्सन चाहिए होगा। वहीं, Star Sports पर मैच देखने के लिए आपको टीवी का सहारा लेना होगा।

बता दें कि नवा रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में 21 जनवरी 2023 को यह मैच दोपहर 1.30 बजे से रात 9.30 बजे तक डे नाइट खेला जाएगा। भारत और न्यूजीलैंड ने सीरीज के लिए अपनी टीम का ऐलान पहले ही कर दिया था। भारत बनाम न्यूजीलैंड सीरीज 18 जनवरी से शुरू होनी है।

IND vs NZ Raipur Ticket Price भारत न्यूजीलैंड वनडे मैच शेड्यूल
पहला वनडे – 18 जनवरी 2023 (बुधवार) – हैदराबाद
दूसरा वनडे – 21 जनवरी 2023 (शनिवार) – रायपुर
तीसरा वनडे – 24 जनवरी 2023 (मंगलवार) – इंदौर


अभ्यास के लिए बनाए गए तीन पिच
मैच के लिए स्टेडियम में मेंटेनेंस और मैदान तैयार करने का काम युद्ध स्तर पर चल रहा है। मैदान में कुल 10 पिच हैं, जिनमें से 1, 2 और 8 नंबर की कॉर्नर पिच को दोनों टीमें के अभ्यास के लिए तैयार किया गया है। वहीं, सेंट्रल पिच मैच के लिए तैयार की जा रहीं। ड्रेसिंग और एम्पायर रूम की लाइट बदली जा चुकी हैं। गेट बनाने के लिए बैरीकेटिंग का काम भी शुरू हो चुका है। 1000केवी का बिजली कनेक्शन भी 15 जनवरी तक लग जाएगा। इंटरनेट के लिए बीएसएनएल का कनेक्शन लिया गया है, जिसे इंस्ट्राल करने का काम किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here