Home other छत्तीसगढ़ की बेटी शोभिता श्रीवास्तव स्वरा भास्कर के साथ “मिसेज फलानी” में...

छत्तीसगढ़ की बेटी शोभिता श्रीवास्तव स्वरा भास्कर के साथ “मिसेज फलानी” में नज़र आएगी…

81
0

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर इन दिनों भिलाई में अपनी अपकमिंग वेब सीरीज मिसेज फलानी की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में स्वरा की मां का रोल छत्तीसगढ़ की बेटी और बॉलीवुड अभिनेत्री शोभिता श्रीवास्तव कर रही हैं। शोभिता ने इस फिल्म को लेकर भास्कर से कई बाते साझा की।



शोभिता ने बताया मिसेज फलानी वेब सिरीज 9 छोटे-छोटे पार्ट में तैयार की जाएगी। इसमें 9 अलग-अलग कहानी हैं। लीड रोल स्वरा भास्कर का है। इस मूवी में स्वरा गांव की 9 लड़कियों का किरदार करती दिखेंगी। किसी में वो सादगी दिखाएंगी तो किसी पार्ट में गांव की मनचली लड़की का रोल अदा कर रही हैं। इस मूवी के कई पार्ट में शोभिता श्रीवास्तव स्वरा की मां का रोल निभाएंगी। शोभिता ने कहा कि उन्हें स्वरा भास्कर जैसी अभिनेत्री के साथ लीड रोल करने का मौका मिल रहा है। यह उनके लिए काफी बड़ी बात है। उन्होंने बताया कि अभी वो लोग कई दिन तक मूवी शूट करेंगी।


फिल्म के डायरेक्टर मनीष किशोर ने बताया कि जब उन्होंने साइट विजिट की तो उन्हें छत्तीसगढ़ के गांव फिल्म की कहानी के लिए एकदम परफेक्ट लगे। इसलिए इस फिल्म की अधिकतर शूटिंग रायपुर और भिलाई के छोटे-छोटे गांव में हो रही है।



वेब सीरीज चरम सुख में सरपंच का रोल निभा चुकीं शोभिता
शोभिता श्रीवास्तव यूं तो बॉलीवुड में कई बड़े प्रोडक्शन हाउस के साथ काम कर चुकी हैं। उन्होंने क्राइम पेट्रोल, सावधान इंडिया, जैजै शनिदेव और रावण जैसे बड़े हिंदी सीरियल में रोल प्ले किया है। इसके साथ ही उन्होंने छत्तीसगढ़ी में कई हिट एलबम दिए हैं। शोभिता के कैरेक्टर को नई पहचान उल्लू ओटीटी प्लेटफार्म में बनी वेब सीरीज चरम सुख में मिला था। इसमें उन्होंने सरपंच का रोल काफी अच्छा प्ले किया था।

अभिनेत्री शोभिता श्रीवास्तव
अभिनेत्री शोभिता श्रीवास्तव
छत्तीसगढ़ में इतनी बड़ी वेब सिरीज में रोल करना बड़ी बात
शोभिता ने बताया कि मिसेस फलानी वेब सीरीज में छत्तीसगढ़ में शूट हो रही है। वो छत्तीसगढ़ की बेटी हैं। हर किसी की चाहत होती है कि वो अपने शहर में फेमस हो। इस वेब सिरीज में काम करके उन्हें वो फेम मिलने वाला है। इसलिए उन्होंने ऑफर आते ही इस फिल्म के लिए तुरंत हां कर दी।

अभिनेत्री स्वरा भास्कर
अभिनेत्री स्वरा भास्कर
वेब सीरीज में मां और बेटी की काफी अच्छी कहानी है
इस फिल्म में स्वरा भास्कर एक मनमौजी और चंचल बेटी का रोल अदा कर रही हैं। इसमें मैं एक मां के किरदार हूं। मां एक बेटी को समझाती है। डांटती हूं, उससे परेशान होती है। इस तरह से एक मां और बेटी के रिश्ते को लेकर काफी अच्छे रोल प्ले दिए गए हैं। इसे देखकर दर्शक भी जरूर सोचेंगे सच में हमारे चलते हमारी मां कितना परेशान होती हैं और हमें कितना प्यार करती हैं।

बॉलीवुड और छत्तीसगढ़ी सिनेमा में कितना अंतर है
बॉलीवुड और छत्तीसगढ़ी सिनेमा में काफी बड़ा अंतर है। लेकिन अभी कुछ मूवी काफी अच्छी बन रही हैं। जैसे भूलन है, तोला ले चलहूं अपन दुआरी जैसी फिल्में काफी अच्छी हैं। उनकी चर्चा बड़े स्तर पर हो रही है। लेकिन छत्तीसगढ़ी सिनेमा में अभी और प्रोफेशनल होने की जरूरत है।


नवंबर में आए थे अक्षय कुमार
तीन-चार दिनों के शेड्यूल के साथ बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार भी अपनी फिल्म की शूटिंग रायगढ़ में कर चुके हैं। जिंदल हवाई पट्टी पर उन्होंने अपनी फिल्म के कुछ सीन फिल्माए थे । अक्षय की अपकमिंग फिल्म एयरलाइंस लॉन्च करने वाले एयरफोर्स के एक कैप्टन की कहानी पर आधारित है यह एक साउथ फिल्म का हिंदी रिमेक बताया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here