Home Uncategorized अमृतपाल के समर्थन में छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में लगे नारे, पूर्व...

अमृतपाल के समर्थन में छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में लगे नारे, पूर्व मंत्री बृजमोहन ने कहा छत्तीसगढ़ देश विरोधियों के लिए बना शरणगाह

122
0

वारिस पंजाब दे संगठन के मुखिया और घोर खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल के समर्थन में देश के कई अन्य जगहों पर सिक्ख संगठनों के द्वारा उनके समर्थन में नारेबाजी एवं जुलूस निकाले जा रहे हैं। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में भी कुछ सिख संगठनों के द्वारा खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल के समर्थन में जमकर नारेबाजी की गई एवं आम आदमी पार्टी का विरोध भी किया गया। आम आदमी पार्टी कार्यालय के सामने विरोध प्रदर्शन कर पंजाब सरकार का पुतला दहन भी किया गया। नारेबाजी करने वालों का कहना है कि पंजाब की आम आदमी पार्टी की सरकार अमृतपाल को आतंकवादी घोषित करने में लगी हुई है जबकि एक ओर अमृतपाल पंजाब में नशा मुक्त करने का अभियान चला रहा है।

छत्तीसगढ़ प्रदेश के मुख्य मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने विधानसभा में बीते दिनों कहा कि पंजाब में नई सरकार के गठन के बाद वहां के हालात बहुत ही चिंताजनक है पंजाब अंतरराष्ट्रीय सीमा से लगा हुआ संवेदनशील प्रांत है। एक बहुत ही शांत प्रदेश है वहां के बहुत से लोगों ने देश की रक्षा के लिए अपनी जान गवाई हैं। किंतु आज वहां हालात बहुत ही खराब है।

वही छत्तीसगढ़ सरकार में पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ अब देश विरोधियों के लिए शरणगाह बन गई है। सरकार के संरक्षण में देश विरोधियों के द्वारा यहां पर रैलियां एवं जुलूस निकाले जा रहे हैं। उन्होंने मांग की कि देश विरोधी नारे लगाने वाले एवं जुलूस निकालने वालों के खिलाफ सरकार को सख्त से सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here