Home अपराध फर्जी ID बनाकर किया जा रहा अवैध वसूली,आखिर नीतिन दुबे क्यों?

फर्जी ID बनाकर किया जा रहा अवैध वसूली,आखिर नीतिन दुबे क्यों?

120
0

Cg singer Nitin Dubey : सोशल मीडिया और इंटरनेट के माध्यम से फर्जी आईडी बनाकर लोगों से पैसे मांगने के लगातार मामले सामने आ रहे हैं। साइबर ठग आम आदमी तो क्या नेता, अधिकारियों और लोक कलाकारों की फर्जी आईडी बनाकर लोगों से पैसे मांग रहे है। ऐसा ही मामला रायगढ़ निवासी लोकगायक नितिन दुबे के साथ भी हुआ। किसी ने उनकी तस्वीरों का इस्तेमाल कर नकली फेसबुक आईडी बनाकर महिलाओं और नवोदित कलाकारों से अवैध वसूली कर रहे हैं। गायक ने इसकी शिकायत रायगढ़ पुलिस से की है। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

Chhattisgarhi singer Nitin Dubey नीतिन ने पुलिस को दिए गए शिकायत में कहा है कि उनके नाम पर कुछ लोगों ने फेसबुक पर फर्जी आईडी बना ली है और इसका गलत उपयोग किया जा रहा है। उन्होंने कहा है कि लोगों से रुपये और युवतियों से तस्वीरें मंगाई जा रही है। उनकी उनकी छवि खराब करने की साजिश की जा रही है। बता दें कि गायक नितिन दुबे के फेसबुक आईडी को फेसबुक टीम की ओर से ब्लू चिह्न मिला हुआ है ।.


बता दें कि रायगढ़ निवासी गायक और संगीतकार नितिन दुबे 23 वर्षों से छत्तीसगढ़ के कलाजगत् में अपनी सेवा देते आ रहे हैं। नितिन दुबे चक्रधर समारोह, भोरमदेव महोत्सव , राजिम महोत्स, जाजल्वदेव महोत्सव जैसे बड़े कार्यक्रमों के साथ- साथ और अन्य सैकड़ों कार्यक्रमों में अपनी प्रस्तुति दे चुके हैं । इतना ही नहीं उन्होंने छत्तीसगढ़ के बाहर के राज्यों में भी अपनी कला की छटा बिखेरी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here