Home अपराध वकील को भी नहीं छोड़ा चोरों ने, पार किये 2 लाख रूपये…

वकील को भी नहीं छोड़ा चोरों ने, पार किये 2 लाख रूपये…

73
0

दुर्ग :भिलाई-3 थाना अंतर्गत एक अधिवक्ता के घर में दिनदहाड़े चोरी हो गई है। अधिवक्ता घर में ताला लगाकर बाहर गया था। कुछ घंटों बाद लौटकर देखा तो घर में चोरी हो गई थी। चोर घर से सोने-चांदी के जेवरात और नगदी चोरी कर ले गए हैं। भिलाई तीन पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 380,454 के तहत अपराध दर्ज किया है।


भिलाई-3 पुलिस ने बताया कि उत्तर वसुंधरा नगर भिलाई 3 निवासी सुधीर कुमार यादव (50वर्ष) भिलाई 3 न्यायालय में अधिवक्ता हैं। उन्होंने रिपोर्ट दर्ज कराया कि 20 अगस्त की सुबह 10 बजे उनका बेटा निशांत काम से उमदा गया था। उनकी बेटी कुमारी कोनिका यादव बालोद में रहती है। बेटी से मिलने के लिए सुधीर यादव अपनी पत्नी के साथ घर में ताला लगाकर बालोद गए थे। वह दोपहर लगभग 1.20 बजे घर से मोटरसाइकिल से बालोद के लिए निकले थे। शाम 6 बजे जब उनका बेटा घर आया तो उसने फोन करके सूचना दी कि घर का ताला टूटा हुआ है। घर में चोरी हो गई है।

घर के अंदर पोर्च के हॉल में गए गेट का सेंट्रल लॉक टूटा हुआ था। पीछे पोर्च के साइड से देखा तो किचन का दरवाजा भी खुला हुआ था। हॉल के अंदर बेडरूम की आलमारी का दरवाजा खुला हुआ था। उसका सारा सामान बिखरा हुआ था। चोरों ने आलमारी के लॉकर में रखे एक जोड़ी सोने का झुमका, चार जोड़ी सोने का कान की बाली, लॉकेट, एक मंगलसूत्र सोने का लौंग दो नग, एक जोड़ी चांदी की पायजेब सहित 2 लाख से अधिक का माल चोरी कर ले गए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here