Home राजनीति योगी का सर कलम करने वाले को मिलेगा 2 करोड़ रूपये,अलर्ट मोड...

योगी का सर कलम करने वाले को मिलेगा 2 करोड़ रूपये,अलर्ट मोड में आयी पुलिस…

95
0

बता दे कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को फिर एक बार किसी संदिगध व्यक्ति ने जान से मारने की धमकी दी हैं. बता दें कि बीते पिछले कुछ दिन पहले भी मुख्यमंत्री को इसी प्रकार की धमकी का सामना करना पड़ा था. इस धमकी मिलने के बाद से राज्य की पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर आ गई हैं.

यह धमकी सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक के माध्यम से दी गई और इस भयावह पोस्ट में लिखा गया कि ‘योगी का सिर कलम करने वाले को दो करोड़ का ईनाम दिया जाएगा.’ जब इस पोस्ट की जांच-पड़ताल शुरू की गई तो मालूम पड़ा कि यह धमकी आत्म प्रकाश पंडित के ऑफिशियल पेज से शेयर की गई हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आत्म प्रकाश नाम के शख्स के फेसबुक अकाउंट को हैक कर लिया गया, जिसके बाद मुरादाबाद पुलिस नाम से फेसबुक पेज बनाया गया हैं. हालांकि, इसी पेज से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का सिर काटने की धमकी दी गई. इसके अलावा उनका सिर काटने वाले को 2 करोड़ रुपए का इनाम देने की बात भी कही गई हैं.

मुख्यमंत्री को धमकी देने वाले शख्स का जब फेसबुक पेज की जांच की गई तो पता चला कि यह पेज आरोपियों ने हैक कर रखा था, हाालंकि, मुरादाबाद पुलिस के सीनियर अधिकारी ने औपचारिक तौर से कहा कि इस मामले की गंभीरता से जांच पड़ताल चल रही है और जल्द ही इस केस की बारीकी को पकड़ लिया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here