Home मौसम प्रदेश में इन जगहों पर बारिश के साथ गरज-चमक की संभावना…

प्रदेश में इन जगहों पर बारिश के साथ गरज-चमक की संभावना…

69
0

छत्तीसगढ़/मध्यप्रदेश।देश के कई राज्यों में भारी बारिश और बाढ़ ने तबाही मचा कर रख दी है। जगह-जगह हो रही बारिश से लोगों को जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। कहीं लोग घरों की छतों पर गुजारा कर रहें हैं, तो कुछ अपने ही घर से बेघर हो गए है। कहीं बिजली अबी तक नहीं आई है तो कहीं घर में बाढ़ का पानी बूरी तरह भरा हुआ है।


बता दे कि छत्तीसगढ़ प्रदेश में आज कुछ स्थानों पर हल्की से मध्यम वर्षा होने की संभावना है। वहीं मध्यप्रदेश में बारिश से कुछ जगह राहत मिलने की संभावना जतायी जा रही है। दोनों प्रदेशों में गरज-चमक के साथ छींटे पड़ने की संभावना भी बतायी जा रही है।


Mp/cg : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में बीती रात से भारी वर्षा हो रही है, वहीं प्रदेश में एक-दो स्थानों पर चमक के साथ वज्रपात होने की भी आशंका है। वहीं बात करें मध्यप्रदेश की तो उज्जैन संभाग के जिलों में गरज चमक के साथ बारिश की संभावना जतायी जा रही है। मौसम विभाग से मिली जानकारी के अनुसार, शहडोल, रीवा, भोपाल संभाग सहित कई जिलों में गरज चमक के साथ वर्षा हो सकती है। बात करें चंबल, ग्वालियर संभाग की तो इन जिलों में कई जगहों पर गरज चमक के साथ बारिश हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here