Home अजब-गजब बेटे के लिए रिश्ता देखने गयी थी माँ, खुद के लिए ही...

बेटे के लिए रिश्ता देखने गयी थी माँ, खुद के लिए ही रिश्ता बनाके भाग गयी…

105
0

राजस्थान के कपासन शहर से अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां बेटे के लिए दुल्हन देखने गई मां लड़की के भाई से प्यार हो गया। जिसके बाद महिला अपने से 10 साल छोटे प्रेमी के साथ भाग गई। महिला पहले से ही तीन बच्चों की मां है। मामले में पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी के साथ शादी की काउंसलिंग करवाई। जिसमे महिला ने अपने पति और तीनों बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ जाने की इच्छा जाहिर की

दरअसल करजाली गांव निवासी महिला का बड़ा बेटा अनिल राव ने 23 अगस्त को अपनी मां विमला के गुम हो जाने की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज करवाई थी। इस पर पुलिस जांच में जुट गई थी। पुलिस और महिला के पति तत्परता से विमला की खोजबीन में जुटे हुए थे। इसी दौरान गुजरात होने की सूचना पर विमला का पति गोविन्द राव गुजरात पहुंचा और दोनों को थाने में हाजिर किया। इस पर पुलिस ने दोनों पक्षों और मां-बेटे बेटियो के बीच काउंसलिग करवाई। यहां महिला ने अपने प्रेमी संग जाने और उसी के साथ रहने की इच्छा जाहिर की, जिस पर पुलिस ने बाद में आवश्यक कार्रवाई कर युवती को रवाना किया, जहां से वह अपने प्रेमी संग चली गई।

ऐसे हुआ तीन बच्चों की मां को प्यार
विमला अपने बड़े बेटे अनिल की शादी के लिए लड़की देखने के लिए गांव जडोल गई थी। लड़की के भाई नारायण से विमला की आंखें चार हो गईं। दोनों ने फोन पर बातें करना शुरू कर दिया। धीरे धीरे दोनों के दिलों में प्रेम का प्रवाह उमड़ पड़ा और दोनों साथ जीने-मरने की कसम खाते हुए 17 अगस्त को उदयपुर चले गए। दो तीन दिन वहां रहने के बाद दोनों गुजरात चले गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here