Home अजब-गजब लड़की के कान में घुसा सांप, अब हो रहा वीडियो वायरल…डॉक्टर कर...

लड़की के कान में घुसा सांप, अब हो रहा वीडियो वायरल…डॉक्टर कर रहे निकालने की कोशिश…

165
0

नींद में कान में कीड़े या कॉकरोच का घुसना आम बात है। लेकिन अगर आपसे कहा जाए कि सोते वक्त एक लड़की के कान में सांप घुस गया। वायरल क्लिप में एक ‘डॉक्टर’ को महिला के कान से सांप को निकालने की कोशिश करते देखा जा सकता है। इंसान के साथ कभी-कभी कुछ ऐसी घटना हो जाती है, जिस पर विश्वास करना मुश्किल होता है। आमतौर पर नींद के दौरान कई बार कान में छोटे कीड़े या कॉकरोच घुस जाते है। लेकिन सोते समय एक लड़की के कान में सांप घुस गया। यह पढ़ने में आपको भले ही अजीब लगे, लेकिन यह सच्ची घटना है। सोशल मीडिया पर एक चौंकाने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल क्लिप में एक डॉक्टर लड़की के कान से सांप को निकालने की कोशिश करता है।



कान में घुस गया सांप

snake in ear- बता दे कि लड़की गहरी नींद में सोई हुई रहती है तभी उसको महसूस होता है कि उसके कान के अंदर चला गया है। घर पर दिखाने के बाद पता चलता है कि कान में सांप है। इसके बाद वह घबरा जाती है और तुरंत डॉक्टर के पास जाती है। इस घटना के बारे में जानकर डॉक्टर भी दंग रह जाते हैं। इसके बाद सांप को निकालने की तैयारी करने लगते हैं



चिमटी से बाहर निकालने की कोशिश करता है डॉक्टर

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही क्लिप में एक डॉक्टर को महिला के कान से सांप को निकालने की कोशिश करते देखा जा सकता है। वह जैसे ही चिमटी से पकड़ने की कोशिश करता है सांप अपना मुंह फैला लेता है। डॉक्टर ने हाथ में ग्लव्स पहना हुआ है। वह छोटी सी चिमटी के जरिए सांप को बाहर निकालने का प्रयास कर रहा है। हालांकि, छोटा सा सांप पीले रंग का दिखाई दे रहा है।



रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो

snake in ear यह वीडियो वाकई में रोंगटे खड़े कर देने वाला है। इसमें सांप बेहद खतरनाक नजर आ रहा है। यह मामला कहां का है, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को शेयर किया जा रहा है। अब इस वीडियो को देखने के बाद लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here