Home छत्तीसगढ़ व्यवसायिक शिक्षा के छात्रों ने की राज्यपाल से भेंट…

व्यवसायिक शिक्षा के छात्रों ने की राज्यपाल से भेंट…

181
0

नवापारा। हरिहर शाला के व्यवसायिक शिक्षा मीडिया विषय के छात्रों ने आज अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन प्रदेश की महामहिम राज्यपाल अनुसुइया उइके के समक्ष किया। ग्रामीण क्षेत्र के इतने प्रतिभाशाली छात्रों के कार्यों से राज्यपाल न सिर्फ प्रभावित हुई बल्कि प्रत्येक छात्र के साथ उनकी कलात्मक वस्तुओं के साथ तस्वीर भी खिंचवाई। छात्रों की इस प्रतिभा के लिए उन्हें बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। इस अवसर पर छात्र दीपक चक्रधारी ने राज्यपाल की स्वयं के हाथों से बनाई हुई तस्वीर भी भेंट की।


शाला की प्राचार्य संध्या शर्मा, व्यवसायिक प्रशिक्षिका सोमा शर्मा के मार्गदर्शन में इन छात्रों ने राजिम में कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होने पहुंचीं राज्यपाल से राजिम रेस्ट हाउस में भेंट मुलाकात की। इस दौरान प्रशिक्षिका सोमा शर्मा ने राज्यपाल को विगत 4 वर्षों से दिवाली के अवसर पर छात्रों द्वारा तैयार किए जा रहे कलात्मक वस्तुओं की ऑनलाइन बिक्री, बिक्री से प्राप्त राशि से उनकी पढ़ाई का खर्च, जरूरतमंद छात्रों की मदद करने की जानकारी दी। इसमें लगने वाली लागत का खर्च स्वयं सोमा शर्मा का ही होता है।
इस अवसर पर प्रदेश के पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, केदार कश्यप, वर्तमान विधायक अमितेष शुक्ल ने भी छात्रों की इस प्रतिभा को सराहा तथा उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। राज्यपाल से मिलने वाले छात्रों में दीपक चक्रधारी, हर्षल देवांगन, राज टंडन, खिलेश पैगंबर, गणेश साहू, संतोष निषाद, योगेंद्र चक्रधारी छात्र विशेष रूप से शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here