Home अपराध हैवानियत की सारी हदे पार…पहले किया रेप, फिर पड़िता को निर्वस्त्र दौड़ने...

हैवानियत की सारी हदे पार…पहले किया रेप, फिर पड़िता को निर्वस्त्र दौड़ने पर किया मजबूर…झकझोर कर देने वाली घटना…

85
0

मुरादाबाद। जिले से मानवता को शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आ रही है। जहां भोजपुर थाना क्षेत्र में एक 15 वर्षीय किशोरी का उस वक्त गैंगरेप हो गया जब वह मेले से वापस लौट रही थी। बता दें कि किशोरी को पांच युवकों ने अगवाकर उसके साथ बारी बारी से गैंगरेप किया। केवल यही नहीं रेप करने के बाद किशोरी को आरोपियों ने निर्वस्त्र करके सड़क पर भी दौड़ाया। किशोरी सड़क पर रोती बिलखती रही और किसी तरह से अपने घर पहुंची। जहां उसने घरवालों को घटना की पूरी जानकारी दी। इस घटना में जो सबसे घिनौनी चीज है वह यह कि किशोरी का निर्वस्त्र सड़क पर दौड़ते हुए वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

हालांकि पूरे मामले में पुलिस का भी बयान सामने आया है। एसपी देहात संदीप कुमार मीणा के मुताबिक पीड़िता के परिजनों ने रेप की घटना से इनकार किया है। पुलिस ने इस मामले में साक्ष्य के आधार पर नोशे अली नाम के एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी नोशे ज्युडिशियल कस्टडी में जेल भेजा गया है। साथ ही पीड़िता का 164 में बयान दर्ज करवाया गया है। एसपी देहात के मुताबिक वायरल सीसीटीवी फुटेज 7 सितंबर 2022 की बताई जा रही है।

पीड़िता के फूफा ने दी जानकारी
GANGRAPE WITH MINOR GIRL: घटना की पूरी जानकारी पीड़िता के फूफा के द्वारा दी गई। जिसके मुताबिक घटना 1 सितंबर की है। उन्होंने बताया कि जब 15 वर्षीय बालिका मेले से वापस लौट रही थी। उसी दौरान रास्ते में भोजपुर थाना क्षेत्र के गांव इस्लामनगर निवासी नितिन, कपिल, अजय, नोशे अली और इमरान ने उसे अगवा कर लिया। दो बाइकों से पहुंचे आरोपी किशोरी को जबरन उठाकर अपने साथ गांव सैदपुर खद्दर के जंगल ले गए, जहां आरोपियों ने उसके साथ गैंगरेप किया। किशोरी की चीख सुनकर पास में ही खेत में पानी लगा रहे एक व्यक्ति वहां पहुंचा तो आरोपी भागने लगे। आरोपी बाइक से भाग गए, जबकि लड़की को निर्वस्त्र भागने के लिए मजबूर किया। इस पूरे मामले में अभी तक सिर्फ एक ही आरोपी की गिरफ्तारी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here