Home राजनीति टीएस सिंहदेव ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को 2023 के चुनाव में सीएम...

टीएस सिंहदेव ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को 2023 के चुनाव में सीएम बनने को लेकर क्या बोल दिया…जाने इस रिपोर्ट में…

142
0

दुर्ग। छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव भिलाई दौरे पर पहुंचे. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 के लिए सीएम चेहरा का नाम उजागर किया. सिंह देव ने कहा कि ” प्रदेश का जो मुख्यमंत्री होता है, वही सीएम फेस होता है. वर्तमान में भूपेश बघेल मुख्यमंत्री हैं तो वे ही सीएम का चेहरा भी वही होंगे. पिछली बार पार्टी हाईकमान के पास कई चेहरे थे.

छत्तीसगढ़ के मंत्री टीएस का बड़ा बयान
ज्यादातर घोषणाएं पूरी हुईं : छत्तीसगढ़ में चुनाव के पहले कांग्रेस के घोषणा पत्र के अधूरे वादों को लेकर पूछे गए सवाल पर स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि “कांग्रेस एक संकल्प लेकर चली थी. सरकार बनने के बाद सरकार ने कई घोषणाएं पूरी की हैं. किसानों की ऋण माफी, धान का समर्थन मूल्य, बिजली बिल हाफ सहित कई घोषणाएं पूरी की है. कुछ ऐसी भी मांगे हैं जो पूरी नहीं हुई हैं. सरकार का प्रयास है कि सभी घोषणाओं को पूरा करें और इसके लिए प्रयास किया जा रहा है. कुछ टेक्निकल इश्यू के कारण कुछ दिक्कतें हैं.



भारत जोड़ों यात्रा में लाखों लोग जुड़ रहे: स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने भारत जोड़ो यात्रा पर भी बात की. उन्होंने कहा कि “देश के लोगों से सीधे मिलने के लिए राहुल गांधी ने यह यात्रा शुरू की है. अब तक इस यात्रा से लाखों लोग जुड़ चुके हैं.”

महंगाई से लोगों का हाल बेहाल : देश में आज महंगाई चरम पर है. सिलेंडर के दाम 1100 रुपये से ज्यादा हो गए. पेट्रोल डीजल के दाम 100 के पार चले गए. इसके बाद भी लोगों को कोई समस्या नहीं है तो यह कहना गलत है. भाजपा इस प्रकार का भ्रम फैला रही है. राहुल गांधी के भारत जोड़ों यात्रा के दौरान जो कांरवा बन रहा है वह इसका प्रमाण है कि देश की जनता महंगाई से त्रस्त है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here