Home Uncategorized CG : गैस सिलेंडर लिक होने से लगी भीषण आग, चपेट में...

CG : गैस सिलेंडर लिक होने से लगी भीषण आग, चपेट में आये तीन लोग, मौके पर पहुंची पुलिस की टीम…

71
0

कोरबा। CG ब्रेकिंग : कोरबा जिले के बालकों सेक्टर- 4 काली मंदिर के पास संजय नगर बस्ती में सिलेंडर का पाइप लिक होने की वजह से आग लग गई है। मंगलवार दोपहर को हुए हादसे में 3 लोग झुलस गए हैं। सभी घायलों को बालको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना बालको थाना क्षेत्र की है।

CG ब्रेकिंग : मिली जानकारी के मुताबिक़ संजय नगर बस्ती में चैन लाल यादव (27 वर्ष) अपने परिवार के साथ रहता है। आज दोपहर 12 बजे उसकी पत्नी सुष्मिता यादव (23 वर्ष) और उसकी भाभी देवकी यादव (39 वर्ष) किचन में खाना बना रही थी। सुष्मिता थोड़ी देर बाद किसी काम से रसोईघर से चली गई। इसी दौरान सिलेंडर की पाइप रेगुलेटर से अलग हो गई और गैस लीक होने लगा। भाभी देवकी ने तुरंत देवर चैन लाल और देवरानी सुष्मिता को आवाज दी। भाभी की आवाज सुनकर तुरंत देवर-देवरानी किचन में आए, लेकिन तब तक सिलेंडर में आग लग गई।

CG ब्रेकिंग : देवर-देवरानी और भाभी तीनों आग की चपेट में आकर झुलस गए। तीनों की चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी वहां पहुंचे और डायल 112 को भी सूचना दी गई। लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को बालको अस्पताल में भर्ती कराया और उनके बयान दर्ज किए। गनीमत ये रही कि भाभी के दोनों बच्चे स्कूल गए हुए थे, तो उन्हें कोई नुकसान नहीं पहुंचा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here