Home घटना टाईगर बम फोड़ने के दौरान हुआ बड़ा हादसा, स्टील का गिलास गुसा...

टाईगर बम फोड़ने के दौरान हुआ बड़ा हादसा, स्टील का गिलास गुसा सीने में, मौके पर ही युवक की मौत…

199
0

टॉप टाइगर को अलग तरीके से फोड़ने के चक्कर में हुआ हादसा, नाबालिग के सीने में गिलास घुसने से हुई मौत
नाबालिग लड़के ने बम फोड़ने उसे स्टील के गिलास में डाल दिया। उसके अगल-बगल ईंट रख दिए। इसके बाद उसके ऊपर से भी ईंट रख दिया. जिसके बाद वह फटा तो गिलास का टुकड़ा लड़के के सीने में घुसा गया और उसकी मौत हो गई है. मामला चरचा थाना क्षेत्र का है।

कोरिया. छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले में दिवाली के दिन नाबालिग दर्दनाक हादसे का शिकार हो गया. मामला दिवाली के दिन का है नाबालिग पटाखे फोड़ने केचक्कर में मारा गया. मिली जानकारी के मुताबिक यहां एक नाबालिग लड़के ने बम फोड़ने उसे स्टील के गिलास में डाल दिया। उसके अगल-बगल ईंट रख दिए। इसके बाद उसके ऊपर से भी ईंट रख दिया. जिसके बाद वह फटा तो गिलास का टुकड़ा लड़के के सीने में घुसा गया और उसकी मौत हो गई है. मामला चरचा थाना क्षेत्र का है.

बैकुंठपुर के नगर इलाके में जगत सिंह(16) अपने किसी रिश्तेदार के यहां रहता था. उसकी 2 छोटी बहन भी दूसरे किसी रिश्तेदार के यहां रहती हैं। पिता कुछ काम नहीं करता था। इस वजह से वह इधर-उधर घूमता रहता है. मां की मौत हो चुकी है. जगत भी 10वीं तक पढ़ाई करने के बाद अपने रिश्तेदार के यहां रहता था.

जगत अपने दोस्तों के साथ पटाखे जला रहा था इसी दौरान टॉप टाइगर फोड़ने के चक्कर में ये हादसा हुआ. उसके दोस्तों ने बताया कि उसने अपने दोस्तों से कहा कि वह इसे अलग तरीके से फोड़ेगा। इसके बाद उसने एक गिलास लाया और गिलास में बम को रखा दिया. साथ ही अगल-बगल ईंट रख दिए। फिर बम में आग लगाकर ऊपर से ईंट रखकर भाग ही रहा था कि इतने में बम फट गया। जगत भाग भी नहीं पाया था और गिलास का टुकड़े उसके सीने में घुस गया. बहुत ज्यादा खून बहने की वजह से उसकी मौत हो गई. डॉक्टर्स ने बताया कि जगत के शरीर के अन्दर गिलास के टुकड़े मिले.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here