Home Uncategorized शत्रुहन सिन्हा लापता है, गोलियों की बौछार…

शत्रुहन सिन्हा लापता है, गोलियों की बौछार…

132
0

Shatrughan Sinha goes missing, posters pasted in asansol : इन दिनों एक चलन बहुत तेजी से बढ़ रहा है वो है पोस्टर चिपकने का. जी हाँ अपने सही सुना अगर कोई जान प्रतिनिधि इन दिनों अपने क्षेत्र में नहीं दिखाई देता है तो विपक्ष के लोग उसका पोस्टर गलियों, अख़बारों और सोशल मीडिया में चस्पा कर देते है ऐसा ही इस बार कुछ हुआ है बॉलीवुड के ‘दमदार सितारे’ और ‘बिहार के लाल’ कहे जाने वाले शत्रुघ्न सिन्हा के साथ.

कहा चिपका पोस्टर ?
पश्चिम बंगाल के आसनसोल से तृणमूल कांग्रेस(TMC) के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के लापता होने संबंधी पोस्टर चिपकाने का मामला सामने आया है। पोस्टर पर निवेदकों के तौर पर ‘आसनसोल की बिहारी जनता’ लिखा हुआ है। पोस्टर सामने आने के बाद भाजपा और TMC में पॉलिटिकल वॉर शुरू हो गया है।
भाजपा ने तंज कसा है। पोस्टर पर लिखा गया है-‘माननीय सांसद शत्रुघ्न सिन्हा जी बिहारी बाबू के नाम से जाने जाते हैं, जो बिहारियों के महापर्व छठ पूजा में अपने लोकसभा क्षेत्र से गायब हैं।’ भाजपा द्वारा इस मामले में तंज कसने पर तृणमूल के राज्य सचिव वी शिवदासन दासू ने सफाई दी कि सिन्हा छठ पूजा पर आसनसोल में ही रहेंगे। सिन्हा 29 अक्टूबर को आ रहे हैं। वे महीने में 2 बार आते हैं। दुर्गा पूजा पर भी यहीं थे।

TMC प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा कि
सांसद कार्यालय से आमजनों को सभी सेवाएं मिल रही हैं। यह पोस्टर गुरुवार(27 अक्टूबर) की सुबह सामने आया था। भाजपा नेता अमित गरई ने कहा कि बिहारी बाबू छठ पूजा पर अपने क्षेत्र में नहीं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here