Home चोरी डकैती छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में चड्डी गैंग सक्रिय, ऐसे देते हैं वारदातों...

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में चड्डी गैंग सक्रिय, ऐसे देते हैं वारदातों को अंजाम

129
0

रायपुर की पुलिस अब ऐसे चोरों को ढूंढ रही है जो अंडर वियर और शॉर्ट्स पहन कर चोरी करते हैं । इन बदमाशों का एक सीसीटीवी फुटेज पुलिस को मिला है, जिसके आधार पर इनकी तलाश की जा रही है। इन शातिर चोरों ने शहर के एक मकान में चार लाख के गहने चुराए हैं। ये चोरी एक स्टील फैक्ट्री में परचेस अफसर वी आर पटनायक के घर हुई है।

घटना शहर के अरिहंत नगर इलाके की है । वेंकटरमन ने आमानाका थाने में इस अपने घर हुई चोरी की शिकायत दर्ज करवाई है। दरअसल उनके परिवार के सभी लोग पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने हैदराबाद गए हुए थे, जब वहां से लौटे तो घर के मेन गेट का ताला टूटा हुआ था। अंदर जाकर देखा तो कमरे में तमाम सामान बिखरे हुए थे, लॉकर और स्टोर रूम में भी चीजें इधर-उधर थीं।

अलमारी को जब देखा तो उसमें रखे गहने गायब थे। लॉकर में रानी हार, नेकलेस, ब्रेसलेट, चैन अंगूठी कान के झुमके चांदी के पूजा से संबंधित सामान कटोरी, चम्मच, करीब चार लाख के सोने चांदी के चीजें गायब थी। रायपुर पश्चिम के एसपीडीसी पटेल ने बताया कि इस मामले में छानबीन की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों का हुलिया पुलिस ने ट्रेस करने की कोशिश की है।

इस कांड को अंजाम देने वाले बदमाश फिलहाल फरार हैं। इनका कुछ पता नहीं चल सका है। आमानाका थाना पुलिस को इस कांड के पीछे किसी बाहरी गैंग के शामिल होने का अंदेशा है। फुटेज में दिख रहे तमाम सभी चारों बदमाशों ने शॉर्ट्स और अंडरवियर पहन रखे थे । अपनी टीशर्ट या बनियान में कुछ बांध रखा था और लोहे की छड़ पेचकस, वगैरह लेकर घर में घुसे और चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here