Home छत्तीसगढ़ आत्मानंद स्कूल में निकली है बम्पर भर्ती, शिक्षक बनने का सुनहरा अवसर,...

आत्मानंद स्कूल में निकली है बम्पर भर्ती, शिक्षक बनने का सुनहरा अवसर, इंटरव्यू के बाद होगा डायरेक्ट जॉइनिंग …

117
0

रायपुर: Atmanand school vacancy 2022 छत्तीसगढ़ सरकार की ओर से संचालित सरगुजा के स्वामी आत्मानंद स्कूलों में इन दिनों बंपर भर्ती निकली है। यहां व्याख्याता, शिक्षक, सहायक शिक्षक सहित कुल 22 पदों के लिए आवेदन मंगाए गए हैं। खास बात यह है कि इन पदों की वाक-इन-इंटरव्यू के जरिए की जाएगी। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार वाक-इन-इंटरव्यू 23 नवंबर को निर्धारित आवेदन पत्र के साथ जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय अंबिकापुर में उपस्थित हो सकते हैं।



Atmanand school vacancy 2022 जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय की ओर से जारी भर्ती अधिसूचना के मुताबिक इस भर्ती अभियान के तहत जिले में संचालित स्वामी आत्मानंद स्कूलों में 22 पदों पर भर्ती की जाएगी। इसमें व्याख्याता, शिक्षक, सहायक शिक्षक, सहायक शिक्षक विज्ञान, प्रधान पाठक, ग्रंथपाल के पद शामिल है। वहीं योग्यता की बात करें तो इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास किसी मान्‍यता प्राप्‍त संस्‍था/बोर्ड/विश्‍वविद्यालय से 12th/Graduate/Post Graduate/D.El.Ed./B.Ed./TET/CTET होना चाहिए। इसके साथ ही आवेदक की आयु 21 से 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

चयन प्रक्रिया और वेतनमान
सही उम्मीदवार के चयन के लिए विभाग द्वारा लिखित परीक्षा/कौशल परीक्षा/दस्‍तावेज सत्‍यापन या साक्षात्कार आयोजित किया जाएगा और उपरोक्त में प्रदर्शन के आधार पर उम्मीदवार का चयन का चयन किया जाएगा। चयनित उम्मीदवार को ₹ 25300-38100 का वेतनमान मिलेगा। उम्मीदवार इस भर्ती से संबंधित अन्य जानकारियों के लिए नीचे दिए गए पीडीएफ का अवलोकन कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here