Home छत्तीसगढ़ KBC में पहुंची रायपुर की सोनाली दत्ता, अमिताभ बच्चन के नाम लेते...

KBC में पहुंची रायपुर की सोनाली दत्ता, अमिताभ बच्चन के नाम लेते ही हुई भावुक…

106
0

रायपुर – सबसे लोकप्रिय टेलीविजन कार्यक्रम कौन बनेगा करोड़पति की हॉट सीट पर रायपुर की सोनाली दत्ता(Sonali Dutta) पहुंच गई हैं। फास्टेस फिंगर फर्स्ट का सबसे तेज उत्तर देने के बाद जैसे ही अमिताभ बच्चन सोनाली का नाम लिया वह भावुक हो गईं जिसके बाद KBC के होस्ट अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) उनका हाथ पकड़ कर हॉट तक लेकर आए और शोनाली की आंसू पोंछने के लिए टिशू पेपर देते नजर आए।

सोनाली ने अमिताभ बच्चन (Sonali Datta Amitabh Bachchan) को बताया कि उन्होंने मास कम्युनिकेशन की पढ़ाई की है और वर्तमान में एक एडवरटाइजिंग फर्म में कंटेंट राइटर हैं, सोनाली ने अपनी जीती हुई धनराशि को अपनी शादी को धूम धाम से करने के लिए उपयोग में लाना चाहती है साथ ही अपनी पढाई के लिए जो कर्ज लिया था उसे चुकाकर अपने लिए नया घर बनाना चाहती हैं। यह सब सुनकर बिग बी अमिताभ बच्चन उनकी बातों से प्रभावित होते दिखे।



सोनाली (Sonali Dutta KBC) अपने कंपेंडेंट के रूप में अपने पापा और अपने होने वाले पति को लेकर आईं थी, सोनाली ने बताया की उनके पापा तमाम तकलीफों के बावजूद उनके पिता ने पढ़ाया है, हर समय उनके पिता उनका साथ देते हैं जिसके कारण उनका अपने पिता से गहरा लगाव है, उनके पिता पेश से एक म्यूजिक टीचर हैं।

बहरहाल सोनाली की शादी बीते 25 नवंबर को हो चुकी है और रायपुर उनका ससुराल है, वह अपनी शादी से पहले KBC14 की शूटिंग के लिए मुंबई गई हुई थी। आपको बता दें सोनाली ने रायपुर कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्वविद्यालय (KTUJM) से जनसंचार की पढ़ाई की हैं और वो गोल्ड मेडलिस्ट रही हैं।

सोनाली दत्ता ने बहुत ही सूझ बूझ से बिना लाइफ लाइन गंवाएं 6 प्रश्नों के उत्तर दे चुकी हैं, अब आज के एपिसोड में देखना होगा कि वह कितनी धनराशि जीतकर ले जाती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here