Home घटना सैमसंग के इस ताबड़तोड़ मोबाइल में मिल रहा 8GB तक रैम, बस...

सैमसंग के इस ताबड़तोड़ मोबाइल में मिल रहा 8GB तक रैम, बस इतने प्राइज में…

75
0

Samsung ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन के तौर पर Samsung Galaxy M04 को भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने फोन का सिंगल वेरिएंट लॉन्च किया है और इसकी कीमत 9 हजार रुपये से भी कम है। सस्ता होने के बावजूद नए सैमसंग फोन में रैम प्लस फीचर की बदौलत 8GB तक रैम मिलती है। इसके अलावा फोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी और 128GB का इंटरनल स्टोरेज स्पेस मिलता है। सैमसंग का दावा है कि फोन के साथ दो साल का ओएस अपडेट दिया जाएगा।

Samsung Galaxy M04 की खासियत


Samsung Galaxy M04 में 6.5 इंच का पीएलएस एलसीडी है जो 720×1600 पिक्सल का एचडी+ रेजोल्यूशन प्रदान करता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। फोन में 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के दो रियर कैमरे हैं, जो एलईडी फ्लैश के साथ आते हैं।

फोन हेलियो पी35 चिपसेट से लैस है और इसमें 4GB रैम है। यह 4GB तक रैम प्लस (वर्चुअल रैम) और 128GB बिल्ट-इन स्टोरेज प्रदान करता है। यानी फोन में कुल 8GB तक रैम मिलती है। फोन एडिशनल स्टोरेज के लिए माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट के साथ आता है। डिवाइस वनयूआई पर बेस्ड एंड्रॉइड 12 ओएस के साथ प्रीइंस्टॉल्ड है। फोन के साथ सैमसंग 2 साल का ओएस अपग्रेड ऑफर करेगा, यानी इसे Android 14 OS अपडेट भी मिलेगा।

M04 में 5000mAh की बैटरी है जो केवल 10W चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए, फोन डुअल सिम, 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, यूएसबी-सी पोर्ट और 3.5 मिमी ऑडियो जैक जैसे फीचर्स प्रदान करता है। फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर नहीं है लेकिन M04 यूजर्स को फेस अनलॉक बायोमेट्रिक रिकॉग्निशन फीचर प्रदान करता है। डिवाइस के स्पेक्स से पता चलता है कि यह गैलेक्सी A04e का रीब्रांडेड वर्जन है, जिसे हाल ही में वैश्विक बाजार में पेश किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here