Home छत्तीसगढ़ रायपुर में कैनन ब्रांड के कई नकली प्रोडक्ट, इन दुकानों पर पुलिस...

रायपुर में कैनन ब्रांड के कई नकली प्रोडक्ट, इन दुकानों पर पुलिस की दबीश…

64
0

रायपुर। Canon brand fake goods in Raipur: रायपुर के गोलबाजार पुलिस ने कैनन ब्रांड की नकली सामान बेचने वालों पर छापेमार कार्रवाई की है। गोबाजार स्थित इलेक्ट्रॉनिक समान बेचने वाले मिलेनियम प्लाजा, आईटी मॉल, साक्षी कंप्यूटर सर्विस, गर्ग इंटरप्राइजेज में दबिश देकर की पुलिस ने यह कार्रवाई की है।

पुलिस ने इन दुकानों में प्रिंटर में लगने वाले कैनन ब्रांड के 73 बॉक्स टोनर इंक जब्त किया है। इसके साथ ही लाखों का सामान जप्त किया गया। तीन दुकानदारों सौरभ नाहटा, गजेंद्र सिंह राजावत और विकास अग्रवाल के खिलाफ थाना गोल बाजार में दर्ज किया गया है।

गोलबाजार थाना प्रभारी ने बताया कि, 9 दिसंबर को C3i कन्सलटेन्ट इंडिया प्राईवेट लिमिटेड के आपरेशन मैनेजर एवं जांच अधिकारी मुजीब खान ने एक लिखित आवेदन दिया था कि, मिलेनियम प्लाजा में साक्षी कम्प्यूटर मालिक गजेन्द्र सिंह, आई.टी. मॉल तीसरी मंजिल के मालिक सौरभ नाहटा और मिलेनियम प्लाजा के सामने गर्ग इंटरप्राईजेश का मालिक विकास अग्रवाल Canon कम्पनी का नकली सामानों को असली बता कर बेच रहे है. जिससे Canon कम्पनी एवं सरकार को राजस्व की हानि हो रही हैं

शिकायत के बाद गोलबाजार थाने से एक टीम बने गई. टीम ने तीनों मिलेनियम प्लाजा (Millennium Plaza) में साक्षी कम्प्यूटर (Sakshi Computer) मालिक गजेन्द्र सिंह, आई.टी. मॉल (IT Mall) तीसरी मंजिल के मालिक सौरभ नाहटा और मिलेनियम प्लाजा के सामने गर्ग इंटरप्राईजेश (Garg Enterprises) का मालिक विकास अग्रवाल के दुकान में छापामार कार्रवाई की. इस दौरन 73 नकली बॉक्स टोनर, इंक जब्त किया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here