Home छत्तीसगढ़ शराबी शिक्षक ने लोहे के पाइप से की पत्नी की हत्या, कसूर...

शराबी शिक्षक ने लोहे के पाइप से की पत्नी की हत्या, कसूर सिर्फ इतना…

224
0

गरियाबंद में शराबी शिक्षक ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है। अपनी शिक्षिका पत्नी की हत्या शराबी शिक्षक ने लोहे के पाइप मार मार के कर दी। बता दें कि पत्नी का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने शिक्षक को शराब पीने से मना किया था।

क्या है पूरा मामला?

घटना गरियाबंद के मजारकटा गांव की है। यहां के रहने वाले डोमन ध्रुव, उनकी पत्नी मीना ध्रुव गंजईपुरी गांव में शिक्षक शिक्षिका थे। दोनों का 10 साल का बालक भी है। बीती देर रात 12:00 बजे के करीब नशे में धुत था। जिसके बाद शिक्षक और अधिक शराब पी रहा था। पत्नी ने जब शराब पीने से मना किया तो लोहे के पाइप से उसने पत्नी की सर फोड़ कर हत्या कर दी। घटना उसके मासूम बालक पर क्या असर होगा यह भी नहीं सोचा।

खुद ही पहुंच गया थाने
घटना के बाद शराबी शिक्षक खुद थाने पहुंच गया और कहा कि मुझे गिरफ्तार कर लो मैंने पत्नी की हत्या की है। यह सुनकर पुलिस के होश उड़ गए। पुलिस उसे लेकर वापस घर पहुंचे तो लहूलुहान पत्नी की लाश पड़ी थी और पास बालक रो रहा था।

अब हत्या करने वाले शिक्षक की भी तबीयत बिगड़ने लगी तो उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। रात भर दो पुलिस वालों की ड्यूटी आरोपी शिक्षक के साथ अस्पताल में लगाई गई इसके बाद सुबह पुलिस ने मामले की विवेचना कर पर्याप्त साक्ष्य जुटाए। घटना के बाद बड़ा सवाल यह कि बच्चों को अच्छे संस्कार देने की जिम्मेदारी जिन शिक्षक पर होती है अगर वही इस कदर नशा करेंगे तो आने वाली पीढ़ी कैसे संस्कारवान बनेगी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here