Home other कुछ ही देर में पहुंचेंगे इंडिया और न्यूजीलैंड के टीम रायपुर, 500...

कुछ ही देर में पहुंचेंगे इंडिया और न्यूजीलैंड के टीम रायपुर, 500 बाउनसर रहेंगे तैनात…

97
0

रायपुर। IND vs NZ Raipur ODI: राजधानी रायपुर में शनिवार को भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जाएगा। इसके लिए दोंनो देशों की टीम आज रायपुर पहुंचेगी।

भारत और न्यूजीलैंड के खिलाड़ी गुरुवार को चार्टर्ड प्लेन से दोपहर 2ः00 बजे रायपुर पहुंच रहे हैं। इसके लिए होटल से लेकर स्टेडियम तक कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रखी गई है। इसके लिए 600 के करीब अफसर, जवान तैनात किए गए हैं। दोनों टीमें स्टेडियम से लगे रिसॉर्ट में ठहरेंगी।

स्टेडियम के अंदर 500 बाउंसर रहेंगे तैनात
IND vs NZ Raipur ODI: शेड्यूल के मुताबिक दोनों टीमें शुक्रवार की सुबह प्रैक्टिस करने स्टेडियम जाएंगी। तैयारियों की निगरानी के लिए बीसीसीआई के पदाधिकारी रायपुर पहुंच गए हैं। मैच रेफरी भी धर्मशाला हिमाचल से पहुंच गए हैं। वहीं टीवी ब्राडकास्टिंग टीम भी रायपुर पहुंच चुकी है। स्टेडियम के भीतर सुरक्षा और अव्यवस्था से निपटने के लिए बीसीसीआई ने 500 बाउंसरों को तैनात किया गया है।

भारतीय टीम
रोहित शर्मा, शुभमन गिल, ईशान किशन, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव. हार्दिक पंड्या, रजत पाटीदार, वाशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद, शार्दुल ठाकुर, यजुवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, मोहम्मद समी, मोहम्मद सिराज और इमरान मलिक।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here