Home त्यौहार टी बी एस विद्यालय में कृष्ण जन्माष्टमी उत्सव हर्षोल्लास पूर्वक मनाया गया…

टी बी एस विद्यालय में कृष्ण जन्माष्टमी उत्सव हर्षोल्लास पूर्वक मनाया गया…

166
0


नवापारा नगर । टी बी एस उच्चतर माध्यमिक शाला नवापारा प्रांगण में आज कृष्ण जन्माष्टमी उत्सव के उपलक्ष्य में कक्षा नर्सरी से बारहवीं तक के छात्र-छात्राओं एवं शिक्षकों की उपस्थिति में शाला प्राचार्य हरप्रीत कौर मैम, कोऑर्डिनेटर पूनम हरिहारनो मैम के मार्गदर्शन एवं उचित निर्देशन में कृष्ण जन्माष्टमी उत्सव का कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें कक्षा नर्सरी से कक्षा बारहवीं तक के छात्र-छात्राओं ने शिक्षकों के सहयोग से हर्षोल्लास पूर्वक कार्यक्रम में भाग लेकर अपनी कला का उत्कृष्ट प्रदर्शन किया।

जिसमें विद्यालय के शिक्षकों ने स्कूल प्रांगण को बहुत ही मनमोहक रूप सजाया हुआ था।
कक्षा नर्सरी, एलकेजी, यूकेजी के नन्हे-मुन्ने बच्चों ने राधा कृष्ण के रूप में झूला झूल कर एवं कृष्ण जी की रासलीला कर कर बढ़-चढ़कर इस कार्यक्रम में हिस्सा लिया।
कक्षा पहली से कक्षा आठवीं तक के छात्र-छात्राओं ने नियमानुसार क्रमवार मटकी फोड़ कर अपनी कला का प्रदर्शन किया। वही कक्षा नवमी से कक्षा बारहवीं तक के छात्र-छात्राओं ने अलग-अलग पिरामिड बनाकर मटकी फोड़ने में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया जिसमें छात्र-छात्राएं विजई हुए। सभी ने भरपूर हर्षोल्लास व उत्साह के साथ प्रतियोगिता में भाग लेकर अपनी कला का दर्शन किया सभी छात्र-छात्राओं व शिक्षकों के सहयोग से कार्यक्रम सफल हुआ एवं सभी को जन्माष्टमी की हार्दिक बधाई दी गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here