Home नौकरी छत्तीसगढ़ में इस विभाग में निकली है भर्तियां, ऐसे करें आवेदन…

छत्तीसगढ़ में इस विभाग में निकली है भर्तियां, ऐसे करें आवेदन…

80
0

अगर आप नौकरी की तलाश कर रहे और आप बेरोजगार है, तो ये खबर आपके काम की खबर है।पशु विभाग में निकली है भर्तियां। नीचे इसका पूरा डिटेल दिया गया है। विभाग/संस्‍था/संगठन का नाम (Name of Departmentment

पशु चिकित्सा सेवाएँ विभाग बलौदा बाज़ार (Chhattisgarh Pashu Chikitsa Vibhag Baloda Bazar)

रिक्रूटमेंट बोर्ड (Recruitment Board)

Cg Animal Husbandary Department Baloda Bazar



पदों के नाम (Name of Vacancies) :-

सहायक पशु चिकित्सा क्षेत्र अधिकारी



पदों की संख्‍या (Total No of Posts) :-

कुल 24 पद



पदों की श्रेणी (Category of Posts) :-

Chhattisgarh/Baloda Bazar



वेतनमान (Pay Scale) :-

इस Chhattisgarh Rojgar Samachar पर चयनित उम्‍मीदवारों को 18420 रूपये प्रतिमाह का वेतनमान प्रदान किया जाएगा। वेतनमान संबंधी सटिक जानकारी के लिए विभागीय विज्ञापन का अवलोकन करें।



शैक्षणिक योग्‍यता एवं अनुभव (Educational Qualification & Experiences) :-

Cg Pashupalan Vibhag Baloda Bazar Vacancy 2022 पर आवेदन करने के लिए उम्‍मीदवार के पास किसी मान्‍यता प्राप्‍त संस्‍था/बोर्ड/विश्‍वविद्यालय से 12th/Diploma/Graduate in animal Husbandary अथवा समकक्ष योग्‍यता होनी चाहिए। शैक्षणिक योग्‍यता संबंधी सटिक जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन चेक करें।



आयु सीमा (Age Limit) :-

Cg Animal Husbandary Department Baloda Bazar द्वारा जारी किये गये इस भर्ती अधिसूचना पर सम्मिलित होने के लिए आवेदक की आयु निर्धारित दिनांक की स्थिति में कम से कम 18 वर्ष एवं अधिकतम 40 वर्ष होनी चाहिए। आप विभागीय विज्ञापन में दिये गये निर्देश का अवलोकन कर आयु सीमा में छूट की जानकारी प्राप्‍त कर सकते हैं।



आरक्षण (Reservation) :-

Cg Pashupalan Vibhag Baloda Bazar Vacancy 2022 भर्ती पदों पर वर्गवार आरक्षण नियमानुसार लागू रहेगी। अत: आरक्षण एवं पदों की वर्गवार जानकारी के लिए विभागीय विज्ञापन चेक करें


आवेदन प्रक्रिया (How to Apply) :-

इस रोजगार समाचार पर उम्‍मीदवार को निर्धारित प्रारूप में Offline माध्‍यम से विभाग को आवेदन प्रस्‍तुत करना होगा। आवेदन करने संबंधी सटिक जानकारी के लिए विभागीय विज्ञापन का निरीक्षण करें और निर्देशों का पालन करते हुए विभाग को आवेदन प्रस्‍तुत करें।



आवेदन शुल्‍क/परीक्षा शुल्‍क (Application/Exam Fees) :-

Cg Animal Husbandary Department Baloda Bazar Recruitment 2022 के अंतर्गत जारी इस भर्ती अधिसूचना पर आवेदन करने के लिए उम्‍मीदवार को निम्‍नानुसार आवेदन/परीक्षा शुल्‍क का भुगतान करना होगा।

सामान्‍य वर्ग (Gen) –400 रूपये।

अन्‍य पिछड़ा वर्ग (OBC) – 300 रूपये।

अजा/अजजा/दिव्‍यांग वर्ग (SC/ST/PwD) – 200 रूपये।

Chhattisgarh Rojgar Samachar पर आवेदन/परीक्षा शुल्‍क संबंधी सटिक जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना का अवलोकन करें एवं निर्देशानुसार दिये गये माध्‍यम से आवेदन/परीक्षा शुल्‍क का भुगतान करें।



महत्‍वपूर्ण तिथि एवं कार्यक्रम (Important Dates & Schedule) :-

प्रारंभिक तिथि – 22-08-2022

अंतिम तिथि – 05-09-2022



चयन प्रक्रिया (Selection Process) :-

Cg Pashupalan Vibhag Baloda Bazar Vacancy 2022 पर योग्‍य उम्‍मीदवार के चयन के लिए विभाग द्वारा लिखित परीक्षा/कौशल परीक्षा/मेरिट सूची/समूह चर्चा/साक्षात्‍कार (जो भी लागू हो) आयोजित की जावेगी, जिसमें प्रदर्शन के आधार पर उम्‍मीदवार का चयन किया जायेगा। अधिक जानकारी के लिए नीचे दिये गये लिंक से विभागीय विज्ञापन एवं आवेदन फार्म प्रारूप का अवलोकन करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here