Home अपराध जीजा ने 4 दोस्तों के साथ मिलकर लूटी साली की आबरू, ऐसे...

जीजा ने 4 दोस्तों के साथ मिलकर लूटी साली की आबरू, ऐसे हुआ मामले का खुलासा…

162
0

ग्वालियर। ग्वालियर से बड़ी खबर सामने आयी है। जहां पर पति से अनबन होने पर हमदर्द बनकर आए जीजा अपनी साली को अपने घर ले गया। जहां एक होटल में अपने शिकंजे में रखकर साली के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। जीजा खुद दुष्कर्म कर अपने 4 दोस्तों को बुलाकर गैंगरेप किया। वहशी उसे धमकी देते रहे अगर शिकायत करने की कोशिश की तो बच्चों को मार देंगे। उनके चंगुल से छूटने पर पीड़िता ने पूरी घटना पुलिस को बताई। वहीं पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

दरअसल हजीरा थाना क्षेत्र निवासी महिला का पति से झगड़ा हो गया। पत्नी ने अनबन बढ़ने पर घर छोड़ दिया। जब पति पत्नी को ढूंढ नहीं पाया तो उसने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने पत्नी को बरामद कर नारी निकेतन भेज दिया। वहां 3 दिन रहने के बाद दंपती के बीच विवाद का पता जब दतिया निवासी जीजा राजू महंत को चला तो उसने फायदा उठाया। राजू ने झांसा दिया कि उसके साथ उसके घर चले। वह पति को समझा देगा। तब घर वापस लौट आना।



Brother-in-law gang-raped along with 4 friends
जीजा की बातों पर भरोसा कर वह जीजा के घर चली गई। लेकिन जीजा राजू उसे घर ले जाने के वजय एक होटल में ले गया जहां राजू का रवैया ही बदल गया और उसने वहशीपन की हदें पार कर दी। राजू ने उसके साथ बलात्कार किया। फिर 4 दोस्त अवधेश शर्मा, उमेश, विनोद और सुरेश आने लगे। राजू उसे इन लोगों के हवाले कर देता था। वहशी उसके हाथ पैर बांधकर गैंगरेप करते थे। कुछ दिनों तक राजू और उसके दोस्तों ने उसका शारीरिक शोषण किया और विरोध करने पर जीजा और उसके दोस्त बच्चों को मारने की धमकी देते थे।

जब पति को इस बात का पता चला की पत्नी उसके जीजा के घर है तो वहां उसको लेने पहुंचा। लेकिन पति को जीजा ने धमका कर भगा दिया। जिसकी शिकायत उसने थाने में की। तभी पुलिस ने उसके साथ जाकर पीड़िता को रिहा कराया। फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर जीजा सहित चारों दोस्तों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कर घटनाक्रम दतिया का होने की वजह से केस डायरी को कार्रवाई के लिए दतिया भेज दिया है। जहां पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here